झाड़ोल में तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित हुआ, एक मजदूर की मौत, पांच घायल


झाड़ोल में तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित हुआ, एक मजदूर की मौत, पांच घायल 

मौके से चालक और खलासी फरार 

 
झाड़ोल में तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित हुआ, एक मजदूर की मौत, पांच घायल
UT WhatsApp Channel Join Now

पोषाहार से भरा ट्रक जयपुर से झाड़ोल आ रहा था, NH -58  के रणघाटी क्षेत्र में तेज़ रफ़्तार से हुआ अनियंत्रित 

उदयपुर 19 मार्च 2021। जिले के झाड़ोल में गुरुवार को नेशनल हाइवे 58 पर झाड़ोल स्थित रणघाटी क्षेत्र में एक तेज़ रफ़्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। इस भीषण सड़क हादसे में ट्रक में सवार दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन मज़दूर गंभीर रूप से घायल हो गए। 

हादसे में मृतक व्यक्ति की पहचान 36 वर्षीय सेवाराम पुत्र नाना गमेती निवासी कैलाशपुरी मोहल्ला मूणवास भाटड़ा के रूप में की गई हैजबकि घायलों में 30 वर्षीय भूरिलाल पुत्र हरीम गमेती, 20 वर्षीय कालू पुत्र मोहन गमेती, 38 वर्षीय रूपलाल पुत्र पन्ना लाला गमेती निवासी  कैलाशपुरी मोहल्ला मूणवास भाटड़ा तथा हिम्मत पुत्र भूरालाल गमेती निवासी रामा के रूप में की गई है।  घायलों में से भुरीलाल की हालत नाज़ुक बनी हुई है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पोषाहार से भरा ट्रक जयपुर से झाडोल की तरफ आ रहा था। इस दौरान ट्रक चालक नियंत्रण खो बैठा और तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक के पीछे पोषाहार के कट्टों के साथ कुछ मजदूर बैठे थे। जो ट्रक पलटने से पोषाहार के नीचे दब गए। राहगीरों की मदद से पोषाहार के कट्टों के नीचे से बाहर निकाल अस्पताल पहुंचाया गया।

दुर्घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची झाडोल थाना पुलिस ने बताया कि हादसे के दौरान ट्रक के अनियंत्रित होने पर चालक और खलासी ट्रक से कूद कर भाग निकले। वही पीछे बैठे पांच मजदूर इस हादसे का शिकार हो गए। पुलिस ट्रक के नंबर के आधार पर चालक और खलासी की तलाश में जुटी है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal