काका कैफे पर बैठे युवक का हिस्ट्रीशीटर ने किया था अपहरण

काका कैफे पर बैठे युवक का हिस्ट्रीशीटर ने किया था अपहरण  

जमीनी विवाद के चलते किया था किडनैप  

 
kidnapping

उदयपुर 11 नवंबर 2021। शहर के सवीना थाना क्षेत्र के रहने वाले एक युवक का कल शाम अपहरण कर लिया गया था । अपह्रत युवक का नाम जावेद है जो की सवीना थाना क्षेत्र के मुर्शिद नगर का निवासी है। जावेद बुधवार की शाम उदयपुर के स्थित काका कैफे में था तभी अचानक वहां सियाज कार आ कर रुकी और उसमे बैठे लोगो ने जावेद को वहां से अगवा कर लिया। 

अपह्रत युवक जावेद की बहन समीना ने हिस्ट्रीशीटर शादाब और उनके साथियो के खिलाफ सवीना थाना में अपहरण का केस दर्ज करवाया है। बताया जा रहा है की अपहरणकर्ता शादाब अपने साथी भूरिया और अन्य लोगो के साथ आया और जावेद को कार में ले गया।  

इस घटना के बाद मामले की जाँच में जुटी पुलिस ने शहर में नाकाबंदी कर दी। नाकाबंदी के डर से अपहरणकर्ता शहर से 40 किलोमीटर की दुरी पर जयसमंद रोड पर पलोदड़ा में अपह्रत युवक को छोड़ कर भाग गए। शातिरों से छूटने के बाद जावेद जैसे तैसे टोल गेट तक पहुंचा। जहाँ से उसने पुलिस को खबर दी। अपहरणकर्ताओं ने युवक के साथ काफी मार पीट भी की जिसके कारण उसके शरीर पर चोटों के निशान भी मिले।  

सवीना थानाधिकारी रविंद्र सिंह चारण ने बताया की जमीन से सम्बंधित पैसे को लेकर विवाद चल रहा था इस विवाद के चलते जावेद को हिस्ट्रीशीटर शादाब ने अगवा कर लिया था। पुलिस द्वारा नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है और गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal