हिस्ट्रीशीटर सहित दो आरोपियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया

हिस्ट्रीशीटर सहित दो आरोपियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया 

पुलिस टीम द्वारा सभी आरोपियों को देबारी बाईपास क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया

 
arrest historysheeter with weapons

उदयपुर 1 जनवरी 2024। ज़िले की प्रताप नगर थाना पुलिस ने सोमवार को एक हिस्ट्रीशीटर सहित दो आरोपियों को एक अवैध पिस्टल और दो जिन्दा कारतूस के गिरफ्तार व एक अन्य कार्यवाही में एक आरोपी को तलवार सहित गिरफ्तार। पुलिस टीम द्वारा सभी आरोपियों को देबारी बाईपास क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया। 

पुलिस टीम को मुखबिर से सुचना मिली की देबारी बाईपास क्षेत्र में कुछ संदिघ्ध व्यक्ति अपने कब्जे में हथियार लेकर घूम रहे है, इस पर एक टीम को एएसआई मोहनसिंह के नेतृत्व में देबारी बाईपास की तरफ भेजा गया तो वहां हुलिये के अनुसार दो संदिग्ध युवक दिखे जिनको चैक किया तो एक के पास एक देशी पिस्टल तथा दुसरे के कब्जे से दो जिन्दा करतूस मिले। 

जिस पर इन दोनों आरोपियों खेमराज उर्फ खेमा पुत्र मांगीलाल निवासी बोरा मगरा, ढीकली पुलिस थाना प्रतापनगर, उदयपुर और मोहन पुत्र बाबूलाल निवासी बोरा मगरा, ढीकली, पुलिस थाना प्रतापनगर, उदयपुर को गिरफ्तार किया जाकर पिस्टल व कारतूस को मौके से जब्त किया गया। 

थानाधिकारी हिमांशु सिंह राजावत ने बताया की मामले में आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धारा 3/25 में रिपोर्ट दर्ज की गई और अनुसंधान किया जा रहा है। मामले में अभियुक्त खेमराज उर्फ खेमा शातिर बदमाश होकर थाना प्रतापनगर का हिस्ट्रीशीटर है।

सिंह बताया की इसी प्रकार दूसरी टीम को थाने के एएसआई ओकार सिंह के नेतृत्व में भेजी जिनको सूचना मिली कि लकडवास बस स्टेण्ड के पास एक युवक तलवार लेकर घूम रहा है और  राहगीरों को डरा रहा है। सूचना पर टीम द्वारा मौके पर पहुंच आरोपी  पंकज पुत्र पूरण दास निवासी लकडवास  के कब्जे से धारदार तलवार जब्त कर उसे गिरफ्तार किया गया। मामले में आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया जाकर अनुसंधान किया जा रहा है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal