डेढ़ साल पहले मंदिर दर्शन करने जा रहे बुजुर्ग को टेम्पो ने मारी टक्कर, आरोपी नहीं आया पकड़ में

डेढ़ साल पहले मंदिर दर्शन करने जा रहे बुजुर्ग को टेम्पो ने मारी  टक्कर, आरोपी नहीं आया पकड़ में  

अभी तक न तो टेम्पो ट्रेस हो पाया और नहीं किसी को इस मामले में पुलिस द्वारा किसी को गिरफ्तार किया गया
 
Hit And Run Case Ambamata

उदयपुर 17 जनवरी 2024 । करीब डेढ़ साल पूर्व महाकालेश्वर मंदिर में प्रातः दर्शन करने जा रहे एक बुजुर्ग वक्ती की कचरा ले जाने वाले विभाग के टेम्पो से टक्कर मरने के बाद हुई मोत के मामले में आरोपी अभी तक गिरफ्तार नहीं होने का मामला सामने आया है। 

मृतक रमेश दर्जी के बेटे मुकेश के अनुसार घटना 31 अक्टूबर 2022 की सुबह करीब पांच बजे हुई जब उनके पिता घर से बस में बैठ कर अंबामाता स्थित महाकालेश्वर मंदिर दर्शन करने के लिए आए थे, वो बस से नीचे उतर कर मंदिर की तरफ चले ही की कचरा ले जाने वाले टेम्पो ने उन्हें जानबुझ टक्कर मारी जिससे वो घायल हो गए और 2 नवम्बर को दौराने इलाज उनकी मौत हो गई। 

मृतक में बेटे मुकेश का कहना है की मामले को दर्ज हुए डेढ़ साल से ज्यादा का समय हो गया लेकिन अभी तक न तो टेम्पो ट्रेस हो पाया और नहीं किसी को इस मामले में पुलिस द्वारा किसी को गिरफ्तार किया गया। 

मुकेश का कहना है की घटना का CCTV Footage भी सामने आ गया जिसमे साफ देखा जा सकता है की किस तरह कचरा ले जाने वाले टेम्पो ने उनके पिता को टक्कर मारी। मुकेश ने बताया की इस मामले को लेकर पूर्व में भी कई बार सबंधित विभाग के अधिकारीयों को अवगत करवाया गया और ज्ञापन भी दिया गया लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई। 

ऐसे में मुकेश और उसके घर वालों को उनके पिता को टक्कर मरने वाले टेम्पो चालक की गिरफ़्तारी का इंतजार है, उन्होंने मांग की है पुलिस जल्द से जल्द आरोपी की पहचान कर उसके खिलाफ उचित क़ानूनी कार्यवाही करे। 

इस घटना के बारे में एसपी उदयपुर भुवन भूषण ने कहा की पहले परिवाद की जाँच करवा ली जाएगी उसके बाद उचित कार्यवाही की जाएगी ।    

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal