उदयपुर में हनी ट्रैप और अपहरण का मामला

उदयपुर में हनी ट्रैप और अपहरण का मामला

परिजनों ने सूरजपोल थाना में दर्ज करवाया मामला 

 
honeytrap kidnap

उदयपुर के सूरजपोल थाना इलाके में एक व्यापारी देर रात कागज पर नोट लिखकर घर से रवाना हो गया। सुबह जैसे ही इसकी सूचना परिजनों को लगी तो उन्होंने सूरजपोल थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। 

इधर, सवीना स्थित व्यापारी की दुकान के बाहर भी आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। जानकारी के अनुसार सवीना स्थित नागदा किराना स्टोर के संचालक मोहन नागदा देर रात अपने घर से लापता हुए। उन्होंने एक कागज पर सिंगर तारा मीणा और उसके पति देवीलाल मीणा के नाम के साथ आपबीती लिखी। 

letter

मोहन नागदा ने नोट में लिखा कि आरोपी महिला ने पहले उससे फोन पर अश्लील बातें की और बाद में 25 लाख रुपए की डिमांड करते हुए धमकाने लगी। मोहन नागदा ने नोट में लिखा की कुछ दिन पहले आरोपी महिला तारा मीणा अपने पति देवीलाल के साथ दुकान पर आई और उसे जबरन गाड़ी में बिठाकर दूर ले गए, बाद में उनके साथ मारपीट करके छोड़ दिया गया। 

फिलहाल सूरजपोल थाने में पीड़ित परिवार की ओर से गुमशुदगी दर्ज कराई गई है, वही सवीना थाने के बाहर आसपास के व्यापारी इकट्ठा होकर महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। पुलिस इस मामले को अपहरण और हनी ट्रैप से जोड़कर अनुसंधान में जुटी है।


 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal