पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने भी की आत्महत्या


पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने भी की आत्महत्या  

बरामदे में सो रही पत्नी पर किया पति ने तलवार से हमला सिर और सीने में उतारी तलवार

 
murder by stabbing
UT WhatsApp Channel Join Now

बच्चो के आने पर हुआ खुलासा

उदयपुर। जिले के वल्लभनगर तहसील के कल्याणपुर इलाके में रहने वाले एक दम्पति के आपस में झगड़ा होने के वजह से बरामदे में सो रही पत्नी पर तलवार से वार जान से मर दिया।  इस घटना को अंजाम देने के बाद पति ने खुद को फांसी के फंदे पर लटका कर आत्महत्या कर ली।  

कल्याणपुरा थानाधिकारी से प्राप्त जानकारी के अनुसार पगारा गाँव में रहने वाले 41 वर्षीय मणिलाल का अपनी पति अनीता से देर रात हुए विवाद इतना बढ़ गया की बात गाली गलोच से मारपीट तक आ पहुंची। विवाद के चलते गुस्से में आकर घर के बरामदे में सो रही पत्नी पर तलवार सिर और सीने में वार कर हत्या कर दी।  इस वारदात के बाद मणिलाल ने भी खुदकुशी कर ली।  

इस वारदात का खुलासा तब हुआ जब मृतक के बच्चों ने अपने माता पिता को आवाज़ लगायी लेकिन आवाज़ों के शोर से आस पास के पड़ोसियों के आने पर बरामदा खून से सना हुआ मिला। मौके पर कल्याणपुर और ऋषभदेव थाना पुलिस सहित डीएसपी विक्रम सिंह पहुंचे। जिसके बाद शवों को कल्याणपुर सीएचसी में रखवाया गया। मृतकों के आस पास लोगो से पूछताछ पर पता चला की इन दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था।  

प्राप्त जानकारी में पता चला की मृतक मणिलाल चित्तौड़गढ़ के एक केंटीन में काम करता था मणिलाल के दो बच्चे है जिनमे एक 14 और 9 साल का है।  मृतक के परिजनों से रिपोर्ट ले कर पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी है।    

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal