पति-पत्नी के बीच कलेक्ट्रेट में हाइ वोल्टेज ड्रामा

पति-पत्नी के बीच कलेक्ट्रेट में हाइ वोल्टेज ड्रामा

दोनों पति-पत्नी आपस में ही एक दूसरे से करने लगें मारपीट 

 
high violtage drama at collectorate

पुलिसकर्मियों ने दोनों को अलग-अलग कर मामला शांत कराया

उदयपुर 28 अगस्त 2021। जिला कलेक्ट्रेट परिसर में शनिवार आज एक पति पत्नी की लड़ाई हाइ वोल्टेज ड्रामे में तब्दील हो गई जहाँ दोनों आपस में गुत्थम गुत्था होकर मारपीट पर उतर आये। ड्रामा इतना जोरदार था कि दोनों पति-पत्नी आपस में ही एक दूसरे से मारपीट करने लगें। 

हुआ कुछ इस तरह कि शुक्रवार को पत्नी ने पति के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए थे। इसी सिलसिले में पति सिटी एएसपी से मिलने पहुंचा था। इस बात की जानकारी जैसी ही पत्नी को लगी तो वो भी कलेक्ट्रेट आ धमकी। कलेक्ट्रेट पहुंचने के बाद दोनों में पहले विवाद हुआ फिर एक दूसरे से गाली गलोज करते हुए नौबत मारपीट तक पहुँच गई। इस दौरान वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने दोनों को अलग-अलग कर मामला शांत कराया। फिलहाल पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

जानिए पुरी घटना

सूरजपोल क्षेत्र के गौसिया कॉलोनी की रहने वाली महिला की चार साल पहले शादी हुई थी। महिला का आरोप था कि पति वेश्यावृत्ति के लिए दबाव बनाता है। मारपीट करता है। इसके बाद महिला ने शुक्रवार को महिला थाने में परिवाद दर्ज करवाया था। 

इसी को लेकर शनिवार को पति अतीकुर्रहमान अपने परिजनों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचा। जहाँ उसकी पत्नी भी वहां पहुंच गई और दोनों में बहस हो गई। बहस के बाद पत्नी के अपशब्दों से आवेश में आए अतीक ने थप्पड़ जड़ दिया। इस पर महिला ने भी उसकी कॉलर पकड़ ली। दोनों के बीच मारपीट की नौबत आ गई । अचानक कलेक्ट्रेट परिसर में हंगामे की आवाज सुनकर पुलिसकर्मी पहुंच गए। दोनों को बमुश्किल अलग किया। पुलिस पति को हिरासत में लेकर भूपालपुरा थाने लेकर गई।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal