पलटी खाये ट्रक से 452 कार्टन अवैध बीयर बरामद

पलटी खाये ट्रक से 452 कार्टन अवैध बीयर बरामद

आबकारी निरोधक दल की बड़ी सफलता

 
illegal beer

उदयपुर 17 सितंबर 2022। आबकारी आयुक्त महोदय की ओर से अवैध शराब के विरुद्ध विशेष अभियान के निर्देशों की अनुपालना में अतिरिक्त आबकारी आयुक्त श्वेता फगेडिया के निर्देशन में नाकाबंदी एवं धावों के कार्रवाइयां की जा रही है। इसी दौरान झाड़ोल राजमार्ग पर एक ट्रक से 452 कार्टन अवैध बीयर की बोतलें बरामद करने में सफलता हासिल की गई।  

सहायक आबकारी अधिकारी अजय जैन ने बताया कि मध्य रात्रि को नाकाबंदी के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि पई से झाडोल राजमार्ग पर रण घाटी में एक ट्रक पलटी खाया पड़ा है जिसमें अवैध शराब हो सकती है। सूचना पर उक्त 6 चक्का टाटा ट्रक RJ 05 GA 9199 की तलाशी लेने पर उसकी बॉडी के भीतर रखें कुल 452 कार्टन बीयर की बोतलें बरामद हुई। इसमें 316 कार्टन किंगफिशर बीयर व 136 काटन टूबोर्ग बीयर शामिल हैं। 

नियमानुसार उक्त बीयर को जब्त किया गया। मौके से ड्राइवर फरार है जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी है। जैन ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में यह सामने आया है कि उक्त ट्रक भरतपुर से बिना वैध परमिट के बीयर परिवहन कर लाया है। उक्त बीयर की सप्लाई सम्भवतया गुजरात सप्लाई की दृष्टि से लाया गया है। इस संबंध में अनुसंधान किया जा रहा है। 

उक्त कार्रवाई में सहायक आबकारी अधिकारी अजय जैन, उदयपुर ग्रामीण थाना के प्रहराधिकारी  धर्मराज मीणा के साथ ही उदयपुर ग्रामीण व शहर का निरोधक दल का जाब्ता सम्मिलित रहा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal