अवैध देशी मदिरा गुलाब की 185 पेटी शराब बरामद, 1 गिरफ्तार

अवैध देशी मदिरा गुलाब की 185 पेटी शराब बरामद, 1 गिरफ्तार 

डबोक थाना पुलिस ने नांदवेल टोल के पास से ज़ब्त किया मिनी ट्रक 
 
अवैध देशी मदिरा गुलाब की 185 पेटी शराब बरामद, 1 गिरफ्तार
मिनी ट्रक में कपड़ो के बारदान के बोरो के नीचे राजस्थान निर्मित देशी मदिरा गुलाब की शराब के 185 कार्टून पाए गए। जिसके चालक के पास कोई कागज़ात नहीं पाया गया। 

उदयपुर, 10 दिसंबर 2019। जिले के डबोक थाना पुलिस ने अवैध मदिरा गुलाब की शराब से भरे 407 मिनी ट्रक से 185 पेटी शराब ज़ब्त करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। 

जिला पुलिस अधीक्षक कैलाश चंद्र बिश्नोई ने जिले में अवैध मादक पदार्थो की रोकथाम हेतु चलाये जा रहे अभियान के तहत डबोक थाना पुलिस ने उक्त कार्यवाही की है। 

डबोक पुलिस थानाधिकारी उदय सिंह चुण्डावत ने बताया की मुखबिर से सूचना मिली की एक 407 मिनी ट्रक नंबर RJ 06 GB 2677 अवैध शराब से भरकर जा रहा है। जिस पर टीम ने नांदवेल टोल के पास उक्त ट्रक को रोक कर तलाशी ली गई। 

पुलिस ने बताया की तलाशी के दौरान मिनी ट्रक में कपड़ो के बारदान के बोरो के नीचे राजस्थान निर्मित देशी मदिरा गुलाब की शराब के 185 कार्टून पाए गए। जिसके चालक के पास कोई कागज़ात नहीं पाया गया। 

डबोक थाना पुलिस ने मिनी ट्रक को ज़ब्त कर ट्रक चालक किशनलाल पिता लादूराम निवासी नंदरोई थाना बीगोद जिला भीलवाड़ा की गिरफ्तार कर अग्रिम अनुसन्धान प्रारम्भ कर दिया। 
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal