भंगार की आड़ में ले जा रहे 11 लाख की शराब, पुलिस ने की ज़ब्त

भंगार की आड़ में ले जा रहे 11 लाख की शराब, पुलिस ने की ज़ब्त

गुजरात की ओर ले जाया जा रहा था शराब से भरा ट्रक 

 
Gujarat

हरियाणा निर्मित विभिन्न ब्रांड की 210 पेटियां जब्त, कीमत 11 लाख रूपए

उदयपुर के टीडी थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए गुजरात जा रहे एक ट्रक को पकड़ते हुए 11 लाख रूपए की शराब को जब्त किया है। पुलिस ने ट्रक से 210 कार्टून अग्रेंजी शराब के बरामद किए हैं। वहीँ ट्रक चालक फरार हो गया। 

मामले का खुलासा कर हुए टीडी थाना अधिकारी गोपाल कृष्ण परमार ने बताया कि मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि नेशनल हाइवे पर पडूना में स्थित मातेश्वरी होटल के समीपवर्ती अवैध शराब से भरा एक ट्रक गुजरात की ओर ले जाया जा रहा हैं। भंगार की आड़ में भारी मात्रा में शराब ले जाई जा रही है। इस दौरान टीम ने एक होटल के पास नाकाबंदी की। 

पुलिस नाकाबंदी के दौरान हाईवे से निकल रहे ट्रकों को रोक कर उनकी जांच कर रही थी तो इसी दौरान नाकाबंदी देख कुछ दूरी पर संदिग्ध अवस्था में खड़े एक ट्रक को जब्त कर थाने में ले कर आ गई। इसके बाद ट्रक तलाशी लेने पर पीछे के डबल पार्ट में बंटे हिस्से में शराब की खेप भरी हुई थी। शराब के इस अवैध खेप को गुजरात भेजा जा रहा था। 

police

 

थानाधिकारी गोपाल कृष्ण परमार ने बताया कि शराब तस्करी के लिए काम में ली जा रही ट्रक के अंदर पार्टीशन किए हुए थे। जिसके ऊपर वाले पार्टीशन में शराब के कार्टून भर रखे थे जिन्हें तस्करी कर गुजरात ले जाया जा रहा था। हरियाणा निर्मित विभिन्न ब्रांड की 210 पेटियां जब्त की गई है। इसकी कीमत करीब 11 लाख रूपए है। पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal