होटल की आड में पेट्रोलियम पदार्थाे के अवैध भण्डारण का पर्दाफाश

होटल की आड में पेट्रोलियम पदार्थाे के अवैध भण्डारण का पर्दाफाश

450 लीटर पेट्रोल व 200 लीटर डीजल से भरे चार ड्रम जब्त, होटल संचालक डिटेन

 
petrol

चित्तौड़गढ़, 01 दिसम्बर 2023। शुक्रवार को डीएसटी व पारसोली थाना पुलिस ने पारसोली थानांतर्गत नेशनल हाइवे स्थित एक होटल पर दबिश देकर चार ड्रमों में भरा हुआ 450 लीटर पेट्रोल व 200 लीटर डीजल जब्त कर होटल संचालक को डिटेन  किया है।

जिला पुलिस अधीक्षक श्री राजन दुष्यन्त ने बताया कि जिले के थानाधिकारियो एवम् जिला विशेष टीम को हाईवे रोड पर होने वाली अवैधानिक गतिविधियों के खिलाफ कार्यवाही करने हेतु दिशा निर्देश दे रखे थे।

इसी क्रम में डीएसटी को सूचना मिली, कि पारसोली थानांतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 27 चितौडगढ से कोटा रोड़ पर गोपालपुरा गांव में स्थित श्रीदेव होटल में संचालक ने अवैध रूप से डीजल व पेट्रोल का भंडारण कर रखा है।

उक्त सुचना को जिला विशेष टीम ने थाना  पारसोली को अवगत कराया जिस पर प्राप्त सुचना पर पारसोली थाने से उदय लाल सहायक उप निरीक्षक ने मय जाप्ते सहित होटल पर पहुंच दबिश तो होटल के तल घर में चार प्लास्टिक के ड्रमों में अवैध तरीके से भण्डारण किया हुआ  450 लीटर पेट्रोल व 200 लीटर डीजल मिला।

पुलिस टीम ने उक्त पेट्रोलियम पदार्थ के संदर्भ में वैध अनुज्ञापत्र नहीं होने से अवैध रूप से रख मानव जीवन को संकट उत्पन्न करने से विधिनुसार उक्त ज्वलनशील पदार्थ को जब्त किया। साथ ही होटल संचालक उदयपुर जिले के वल्लभनगर थाना क्षेत्र के अगोरिया निवासी जयसिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह राजपूत को डिटेन कर लिया |

पुलिस थाना पारसोली पर मामला दर्ज कर होटल संचालक से अवैध पेट्रोल एवं डीजल की उपलब्धता के संबंध में अग्रिम अनुसंधान जारी है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal