फतहनगर में तलवारबाज़ी में 1 गंभीर घायल


फतहनगर में तलवारबाज़ी में 1 गंभीर घायल 

पुरानी रंजिश के चलते हुआ हमला

 
talwarbazi
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 12 अक्टूबर 2022 । जिले के फतहनगर मावली क्षेत्र में आज आठ दस लोगो ने एक व्यक्ति पर तलवार से जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को उदयपुर के एमबी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। घायल व्यक्ति कथित रूप से भाजपा कार्यकर्ता बताया जा रहा है। जबकि उसका भाई भी कथित रूप से आरएलपी का कार्यकर्ता है।

जानकारी के अनुसार 32 वर्षित मुरलीधर जाट निवासी सालोर राजसमंद अपने साथी के साथ फतहनगर चौराहा पर जोधपुर मिष्ठान्न भंडार पर बैठकर चाय पी रहा था उसी दौरान कार और बाइक पर सवार होकर अम्बालाल गायरी, रतन गायरी, देवीलाल गायरी और अन्य लोगो ने पहले तो कार से टक्कर मारने की कोशिश की उसके बाद मुरलीधर पर तलवार से हमला कर दिया। 

हमले में मुरलीधर के चेहरे, हाथ, पीठ और हथेलियों पर गंभीर चोटे आई।  मुरलीधर पर हमले की खबर मिलते ही मुरलीधर के साथी जो की पास में ही चल रहे मेले में मौजूद थे वह आ आगये लेकिन हमलावर मौके से फरार हो गए।   

मुरलीधर के परिजनों के अनुसार आरोपियों ने पहले भी धमकी दी थी। जिसकी शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई थी।  पुलिस में शिकायत करने की वजह से और पुरानी रंजिश के चलते आरोपियों ने उन पर जानलेवा हमला किया। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal