उदयपुर में चाकूबाजी में एक युवक घायल


उदयपुर में चाकूबाजी में एक युवक घायल

पुलिस की तफ्तीश पूरी होने पर ही हमले का स्पष्ट कारण सामने आ पाएगा

 
chakubazi
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 10 जुलाई 2023 । शहर के हिरणमगरी थाना क्षेत्र में एक युवक पर कुछ अज्ञात लोगों ने चाकू से हमला कर दिया, घटना के बाद क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल हो गया घटना की जानकारी मिलने पर हिरणमगरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

घायल अवस्था में पीड़ित की पहचान फरहान अख्तर निवासी छबीला भेरु मोचीवाड़ा के रूप में हुई। उसे परिजनों द्वारा एमबी हॉस्पिटल इलाज के लिए लाया गया। पीड़ित को घटना के दौरान सीधे हाथ पर चाकू की चोट आई है और उसे एमबी चिकित्सालय के कार्डियोलॉजी वार्ड में भर्ती करा दिया गया है।

फिलहाल घटना के पीछे के स्पष्ट कारण सामने नहीं आ पाए लेकिन पीड़ित फरहान ने बताया कि सोमवार दोपहर करीब 1:00 बजे वह सवीना क्षेत्र में मौजूद एक चाय की दुकान पर चाय पीने पहुंचा था तभी एक मोटरसाइकिल पर तीन अज्ञात युवक आए और उससे जबरन पैसे और मोबाइल छीनने लगे जब उसने उनका विरोध किया तो उन्होंने उसे उसे पकड़ लिया और उसकी जेब से ₹3000 नकद निकाल लिए, लेकिन जब उन्होंने उसका मोबाइल छीनने का प्रयास किया और जब उसने उनका विरोध किया तो उनमें से एक ने जेब से चाकू निकालकर उसके हाथ पर वार कर दिया और चाकू को पीड़ित की हाथ में ही लगा छोड़कर मौके से फरार हो गए।

फ़िलहाल पुलिस द्वारा पीड़ित के पिता द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई।

पीड़ित फरहान से मिली जानकारी के अनुसार 3 आरोपियों में से एक आरोपी की पहचान आरिफ उर्फ गलिया निवासी सवीना के रूप में हुई है। उसने कहा कि इन तीनों व्यक्तियों से उसका पहले कोई लेना-देना नहीं रहा है ना ही इनकी कोई पुरानी रंजिश है लूट के इरादे से इन तीनों ने उन पर हमला किया है और इस दौरान इस घटना को उन्होंने अंजाम दिया। हालांकि पुलिस की तफ्तीश पूरी होने पर ही हमले का स्पष्ट कारण सामने आ पाएगा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal