इंटरस्टेट चोरी ओर नकबजनी की गैंग का खुलासा, 5 गिरफ्तार

इंटरस्टेट चोरी ओर नकबजनी की गैंग का खुलासा, 5 गिरफ्तार 

आरोपियों ने शुरूआती पूछताछ में अब तक 106 वरदातें करना कुबूल किया

 
Interstate theft gang busted

शहर की प्रतापनगर थाना पुलिस ने इंटरस्टेट चोरी ओर नकबजनी की गैंग का खुलासा करते हुए गैंग के 5 सदस्यों को गिरफ्तार किया ओर उनके कब्जे से उनके द्वारा चोरी किए गए 1200 किलो लोहे ओर स्टील का स्क्रैप भी जप्त किया है। गिरफ्तार किए आरोपियों ने शुरूआती पूछताछ में अब तक 106 वरदातें करना कुबूल किया है, तो वहीं उनसे पूछताछ जारी है।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान रोशन लाल गुर्जर निवासी भीलवाड़ा, प्रेम लाल कीर निवासी डबोक, फतह सिंह राजपूत निवासी डबोक, शांति लाल कालबेलिया निवासी डबोक ओर सोहन नाथ राजपूत निवासी नाथद्वारा राजसमंद के रूप में हुई है।

दरअसल प्रतापनगर थानाधिकारी हिमांशु सिंह राजावत को मुखबिर से सूचना मिली थी की उनके थानाक्षेत्र में चोरो की एक गैंग सक्रिय है जो ट्रांसफार्मर में लगी डीपी को नीचे गिराकर उसमे से ताम्बे के तार चुराती है, साथ ही ग्रामीण ओर शहरी इलाकों में कबाडियों की दुकानों के ताले तोड़ कर लोहे का कबाड़ चुराती है ओर सुने मकानों के ताले तोड़ कर भी चोरी किया करती है। पुलिस को सूचना मिली थी को यह गैंग अक्सर एक गुजरात नम्बर को पिकअप में घूमती है, वरदातों को अंजाम देती है ओर इसी वाहन में चोरी किए समान को लेकर फरार हो जाती है।

सूचना के आधार पर थानाधिकारी द्वारा डिप्टी एसपी शिप्रा राजावत के सुपरविजन में गैंग के बारे में जानकारी जुटाना शुरू की और जानकारी के आधार पर बुधवार को इस इंटरस्टेट चोरी ओर नक़बजनी गैंग के वाहन पिकअप का पीछा कर इसके 5 सदस्यों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी गैंग के वाहन से करीब 1200 किलो स्क्रैप भी जप्त किया है।

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने उदयपुर, चित्तौड़गढ़, राजसमंद, भीलवाड़ा ओर राजस्थान सहित अन्य राज्यों में कुल 106 चोरी, नक़बजनी की वारदातें करना कुबूल किया है। पुलिस द्वारा आरोपियों से अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ की जा रही है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal