जितेंद्र आंचलिया समेत चार आरोपियों को कोर्ट ने 14 दिन तक न्यायिक अभिरक्षा में भेजा


जितेंद्र आंचलिया समेत चार आरोपियों को कोर्ट ने 14 दिन तक न्यायिक अभिरक्षा में भेजा

कोर्ट में आरपीएस जितेंद्र आंचलिया ने ही अपनी पैरवी की

 
jitendra aanchaliya
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 13 फरवरी 2023 । एन.आर.आई से रिश्वत मांगने के मामले में गिरफ्तार आरपीएस जितेंद्र आंचलिया समेत चार आरोपियों को कोर्ट ने 27 तारीख तक न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया। चारों आरोपियों को कड़ी पुलिस सुरक्षा के बीच कोर्ट परिसर में लाया गया जहां एसीबी कोर्ट में पेश किया गया। पेशी के बाद कोर्ट ने चारों को 14 दिन तक न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया। 

कोर्ट में आरपीएस जितेंद्र आंचलिया ने ही अपनी पैरवी की। आंचलिया ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपो को नकारते हुए कहा कि पूर्व में सुखेर थाने में दर्ज एफआईआर में उनका नाम नही है और ना ही हेडकांस्टेबल रोशन लाल द्वारा की गई बातचीत में भी उनका कोई जिक्र किया गया है। एसीबी को मिली ऑडियो रिकॉर्डिंग पर उन्होंने वॉइस वेरिफिकेशन के लिए भी कहा है। करीब 20 मिनट चली सुनवाई में 10 बिंदुओं पर आंचलिया ने अपना पक्ष रखा। बाद में कोर्ट ने आरपीएस आंचलिया समेत चारों आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है। 

आपको बता दें कि आरपीएस जितेंद्र आंचलिया शहर के कई थानों में थानाधिकारी के साथ डिप्टी भी रह चुके है। सीओ वेस्ट रहने के दौरान जितेंद्र आंचलिया पर एक एनआरआई ने भूखंड मामले में एफआर पेश करने की एवज में रिश्वत मांगने के आरोप लगाए थे। उसके बाद एसीबी ने आवश्यक साक्ष्य जुटाटे हुए जितेंद्र आंचलिया समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया था। 

इस पूरे मामले पर पिछले दिनों से चल रही एसीबी की कार्रवाई की खबरें मीडिया में प्रकाशित होने के बाद चार से पांच पीड़ित और सामने आए जिन्होंने आरपीएस जितेंद्र आंचलिया द्वारा रिश्वत मांगने के आरोप लगाए हैं। माना जा रहा है कि जांच के दौरान कई बड़े नामों का खुलासा होने की भी संभावना है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal