रणिया का बेटा खातरु सिरोही से गिरफ्तार

रणिया का बेटा खातरु सिरोही से गिरफ्तार

मांडवा थाना पुलिस पर जानलेवा हमला करने का एक और फरार अपराधी हिस्ट्रीशीटर रणिया का बेटा खातरु पुलिस द्वारा सिरोही से गिरफ्तार 

 
kahtru arrest

उदयपुर,15 जून 2023 । जिले की मांडवा थाना पुलिस पर जानलेवा हमला कर उनकी हथियार छीनने के आरोप में फरार चल रहा 25000 हजार रूपए का इनामी आरोपी और मुख्य आरोपी हिस्ट्रीशीट ररणिया का दूसरा बेटा खातरु भी पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया।

गौरतलब है कि 27 अप्रैल की शाम को लूट के मामले में वांछित चल रहे हैं आरोपी रणिया और उसके दोनों बेटो को गिरफ्तार करने गई मांडवा थाना पुलिस पर आरोपियों द्वारा धारदार हत्यारों बंदूकों और लाठियों से हमला कर दिया गया था, जिस में थानाधिकारी मांडवा सहित 6 से अधिक पुलिसकर्मी घायल हो गए थे और आरोपी पुलिस पर हमला करने के बाद मौके से फरार हो गए थे।  

जिसके बाद पुलिस ने इस मामले की जांच को शुरू किया, घटना के बाद भारी पुलिस जाब्ता तैनात किया गया और पुलिस के अलग-अलग टीमों आरोपियों की गिरफ्तारी का टाल दिया गया। पुलिस द्वारा अब तक इस मामले में मुख्य आरोपी रणिया सहित 10 से ज्यादा आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। रणिया का बेटा और घटना का इनामी आरोपी ख़ातरु घटना के बाद से ही वांछित चल रहा था जिसे पुलिस की टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर तेलपुर पिंडवाड़ा जिला सिरोही से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार किया गया आरोपी खातरु एक आदतन अपराधी है जिसके खिलाफ पूर्व में भी चोरी नकबजनी लूट मारपीट आगजनी और सरकारी मुलाजिमों पर जानलेवा हमला करने के एक दर्जन से भी ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal