युवक के अपहरण कर मारपीट का मामला आया सामने


युवक के अपहरण कर मारपीट का मामला आया सामने

मामले में पुलिस ने अभी तक 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है

 
kidnap
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर में अंबामाता थाना क्षेत्र में एक युवक का अपहरण कर उसके जबरन कपड़े खुलवाकर मारपीट करने का मामला सामने आया है। बदमाशों ने मारपीट करते हुए पीड़ित का खुद वीडियो बनाया और उसे वायरल कर दिया। इतना ही नहीं, पीड़ित कुशाग्र को तलवार और पिस्टल का खौफ दिखाकर डराया-धमकाया। वीडियो में पीड़ित युवक जोर से रोते हुए मारपीट नहीं करने की गुहार लगाते दिख रहा है।

पुलिस के मुताबिक तिलक नगर सेक्टर-3 निवासी कुशाग्र चंपावत ने रिपोर्ट दी है कि वह इवेंट मैनेजमेंट में काम करता है। आरोपी साहिल हुसैन ने कुशाग्र को 27 मार्च को फोन कर मल्लातलाई में काम करने के बहाने बुलाया था। वह रात 11 बजे वहां पहुंचा। जहां साहिल के साथ फरहान अंसारी, मोइन और खादिम शेख भी था।

कुशाग्र का आरोप है कि आरोपियों ने पहले उसका मोबाइल छीना। फिर जबरन कार में बैठाकर 80 फीट रोड के पीछे सुनसान जगह पर लेकर गए। वहां मोइन ने गर्दन पर तलवार रखकर कहा कि तुम लोगों ने हमें नीचा दिखाया, तुझे मारकर बदला लेंगे। फरहान ने पिस्टल दिखाकर धमकाया और कपड़े खोलने को मजबूर किया। फिर मारपीट की और वीडियो भी बनाया। शोर मचाने पर कुछ लोग वहां पहुंचे। जिन्हें देखकर आरोपी फरार हो गए।

चुप रहने को वॉट्सऐप कॉल करके धमका रहे आरोपी

कुशाग्र का आरोप है कि उसकी फरहान और साहिल से कभी कोई बात नहीं हुई। अब दोनों उसे चुप रहने के लिए वॉट्सऐप कॉल करके धमका रहे हैं। उधर वीडियो को सांप्रदायिक रंग भी देने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का मानना है कि प्राथमिक रूप से मामला आपसी रंजिश का लग रहा है।

थानाधिकारी अंबामाता रविंद्र चारण ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने अभी तक 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान कौमी एकता नगर निवासी फरहान मोहम्मद, 80 फिट रोड निवासी साहिल हुसैन, राता खेत निवासी मोइनुद्दीन जलालुद्दीन एवं मल्ला तलाई निवासी  निवासी खादिम हुसैन के रूप में हुई है।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal