उदयपुर में युवक की किडनैपिंग और फिरौती मांगने की एक घटना सामने आई

उदयपुर में युवक की किडनैपिंग और फिरौती मांगने की एक घटना सामने आई

शहर के अम्बामाता थानाक्षेत्र स्थित सेजल वाटिका के बाहर की घटना

 
kidnapping

उदयपुर 12 सितंबर 2023। शहर के अम्बामाता थानाक्षेत्र स्थित सेजल वाटिका के बाहर युवक की किडनैपिंग और फिरौती मांगने की एक घटना सामने आई है। दरअसल यह घटना जन्माष्टमी 7 सितम्बर दिन की बताई जा रही है मामला उस वक्त सामने आया जब अम्बामाता क्षेत्र के पीड़ित अजय नागदा मंगलवार को अपनी समस्या लेकर उदयपुर एसपी भुवन भूषण यादव के पास पहुंचा।  

मीडिया से बातचीत करते वक्त अजय नागदा ने बताया कि उसके पिता की धानमंडी क्षेत्र में दुकान है वह रोज की तरह अपने पिता की दुकान को खोलने के लिए 7 तारीख को कल सुबह अपने घर से निकालकर जा रहा था तभी बीच रास्ते में से जल वाटिका के पास पहुंचने पर उसे कुछ अनजान व्यक्तियों ने रोका जो कि एक नीले रंग की ऑटो कर में सवार थे उसे रोकने के बाद उन्होंने उसका मोबाइल फोन छीन लिया और उसे जबरन कार में बिठाया और दूर ले गए उसके साथ मारपीट की गई।

पीड़ित का आरोप है कि करीब 4 से 5 घंटे तक आरोपियों द्वारा उसके साथ मारपीट की गई जिस दौरान उसके पैर, पीठ और सर पर चोटे आई हैं। यहीं नहीं आरोपियों ने जिन की संख्या करीब 20 बताई जा रही है उन्होंने उसके पिता को फोन कर 5 लाख रूपय फिरौती की मांग की और पैसा नहीं देने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। जैसे तैसे उसके पिता ने उनसे 3 लाख रूपय देने की बात कही और मोटरसाइकिल पर कही गई राशि लेकर पहुंचे। इसके बाद उसे करीब सुबह 10:00 बजे छोड़ा गया।  

इस मामले को लेकर पीड़ित अजय नागदा अपने परिजनों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंच जहां उसने प्रशासनिक अधिकारियों और पुलिस अधिकारियों से इस मामले में आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है। पीड़ित ने बताया कि वह आरोपियों में से किसी को भी पहले से नहीं जानता था घटना के समय सभी आरोपी नशे में थे और उनमें से एक का नाम कार्तिक और दूसरे का नाम रिस्की बन्ना होने की बात सामने आई है और तीसरे व्यक्ति का नाम शोभा लाल गुर्जर उर्फ सुभू बन्ना होना सामने आया है। 

नागदा ने आरोप लगाया की सुब्बू बना नमक व्यक्ति ने खुद को पुलिस वाला बताया और पीड़ित के पिता से पैसे को मांग की। हालांकि ये तो पुलिस जांच में ही क्लियर हो पाएगा को वो पुलिस वाला हैं कि नही।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal