इंस्टाग्राम पर पनपे प्रेम में मिले धोखे के बाद युवती ने दी जान


इंस्टाग्राम पर पनपे प्रेम में मिले धोखे के बाद युवती ने दी जान

सलूंबर के सराड़ा थाने का मामला 

 
woman deadbody
UT WhatsApp Channel Join Now

सलूंबर 8 जनवरी 2024। जिले के सराड़ा थाना क्षेत्र में इंस्टाग्राम पर पनपे प्रेम के बाद धोखा खाई युवती ने अपने केलुपोश मकान में फांसी का फंदा बनाकर अपनी जान दे दी। 

सराड़ा थाना अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि उदई फला बलुआ में एक युवती ने घर मे फंदा बनाकर अपनी जान दे दी है। मामले की जानकारी के बाद थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंचीं और देखा कि कांता पुत्री मोहनलाल मीणा 18 वर्ष निवासी उदई फला बलुआ ने रात्रि के समय अपने केलूपोश मकान के अंदर रस्सी का फंदा लगाकर जान दे दी है। 

पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव को कब्जे में लेकर सराड़ा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां पिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज करके मृतका का पोस्टमार्टम करवाया गया और शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। थाना अधिकारी ने बताया कि मृतका के पिता ने रिपोर्ट दी है जिसमे उन्होंने शक जाहिर किया है कि युवती सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर एक युवक से दोस्ती हो गई और लम्बे समय से दोंनो आपस में बात भी करते थे। 

बीते कुछ दिनों से युवक ने युवती को धोखा दे दिया, जिससे दोस्ती में धोका खाई युवती ने फन्दा बनाकर जान दे दी । पुलिस ने युवती का मोबाइल जब्त करके अनुसंधान शुरू कर दिया है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal