चचेरे भाई के हत्यारों को पुलिस ने जंगलों से किया गिरफ्तार

चचेरे भाई के हत्यारों को पुलिस ने जंगलों से किया गिरफ्तार 

जमीन विवाद के चलते की थी हत्या 

 
Accused of murder arrested Kotra

उदयपुर 8 मार्च 2023। जिले के कोटड़ा थाना क्षेत्र में ज़मीनी विवाद के चलते अपने चचेरे भाई की लट्ठ से हमला कर हत्या करने के मामले में दोनों आरोपी भाईयों को पुलिस ने जंगलों से गिरफ्तार कर लिया है।

कोटड़ा थानाधिकारी रामसिंह चुंडावत ने बताया की गिरफ्तार किये गए दोनों आरोपियों की पहचान लांबाहल्दू निवासी तेजाराम उर्फ टीनिया और रामप्रकाश पुत्र हरिया गमार के रूप में हुई है।

लांबाहल्दू में रविवार को हुई हत्या के मामले में थानाधिकारी रामसिंह चुंडावत, ए.एसआई मन्नालाल, कास्टेबल विनोद, रामनिवास, विकास, निलेश की विशेष टीम गठित कर हत्यारों की तलाश शुरू की। टीम ने आरोपीयों के संभावित ठिकानों पर दबिश दी। तलाश के दौरान मुखबिर से सूचना मिली की आरोपी लांबाहल्दू के जंगलों में छिपे बैठे है। ये गांवों के डर से जंगलों में छिपते फिर रहे है। साथ ही वह गुजरात के पालनपुर भागने की फिराक में है। 

इस पर पुलिस ने लांबाहल्दू जंगलों में तलाश शुरू की जिस पर उन्हें जंगलों से दबोच लिया गया। थानाधिकारी ने बताया की तेजराम शातिर बदमाश है और पूर्व में चोरी के आरोप में जेल में भी रह चुका है। 

हत्यारों की गिरफतारी में एएसआई मन्नालाल की विषेष भूमिका बताई गई है। उन्ही की मेहनत से पुलिस ने हत्या के 12 घंटे के भीतर ही हत्यारों को गिरफतार कर लिया।

यह था मामला :

जमीनी विवाद के चलते रविवार को लांबाहल्दू निवासी रूपा 40 पुत्र कर्मा गमार की हत्या उसके चचेरे भाई लांबाहल्दू निवासी प्रकाश व तेजा पुत्र हरिया ने लठ से हमला कर उसकी हत्या कर दी। 

तीनों कोटडा खरिदारी करने आये थे। लोटते समय लांबाहल्दू में इनके बिच पुराना जमीन विवाद के चलते बहस हुई दोनों आरोपीयों ने रूपा पर लठ से हमला कर दिया। हमले में गहरी चौंट आने से रूपा ने मौके पर ही दम तौड दिया गया। बीच बचाव में रूपा भाई फागना आया तो उस पर भी लठों से हमला किया जिससे उसके सिर में गंभीर चौंटे आई। 

सूचना पर थानाधिकारी रामसिंह, एएसआई मन्नालाल, हेडकास्टेबल कालूलाल जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपीयों का पीछा किया लेकिन वो भाग निकले। पुलिस ने शव को उठाकर सीएचसी के मुर्दाघर में रखवाया है। मामले आरोपीयों तलाश जारी है। जख्मी फागना का भी सीएसी पर उपचार किया गया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal