धुलंडी के मौके पर कहासुनी के बाद पार्षद पुत्र पर चाकू से हमला


धुलंडी के मौके पर कहासुनी के बाद पार्षद पुत्र पर चाकू से हमला 

हमले में घायल युवक कांग्रेस के सहवृत पार्षद गोपाल नागर के पुत्र है

 
Man injures female partner fatally death on the spot Crime in Udaipur
UT WhatsApp Channel Join Now
पुलिस ने एक आरोपी को डिटेन किया है 

उदयपुर 19 मार्च 2022 । शहर में धुलंडी के अवसर पर कांग्रेस के पार्षद पुत्र पर घंटाघर थाना क्षेत्र में कुछ बदमाशों ने चाकू से जानलेवा हमला कर घायल कर दिया। हमले में पार्षद पुत्र के हाथ और कोहनी में चोटें आई हैं। एमबी चिकित्सालय में इलाज के बाद परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया हैं। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार उदयपुर नगर निगम में कांग्रेस के सहवृत पार्षद गोपाल नागर के पुत्र प्रसन्न शुक्रवार को घंटाघर थाना क्षेत्र में धुलंडी मनाने के दौरान रोवणिया घाट से गुजर रहा था। तभी वहां बैठे कुछ बदमाशों से उसकी कहासुनी हो गई। बहस के बाद बदमाशों ने प्रसन्न की छाती पर चाकू से हमला कर चाहा तो प्रसन्न ने हाथ आगे कर दिया। 

इसी बीच कुछ लोगों ने बीच-बचाव कर मामला शांत करवाया। हमले में प्रसन्न को हाथ के कोहनी के ऊपर गंभीर चोटें आई हैं। क्षेत्रवासियों ने प्रसन्न को एमबी अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के बाद उसे घर भेज दिया गया। 

परिजनों ने घंटाघर थाना पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। थाने पहुंचे पार्षद गोपाल नागर ने बताया कि नशेड़ियों द्वारा इस वारदात को अंजाम दिया गया है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को डिटेन भी किया है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal