लिव इन में रह रहे युवक ने दी अपनी जान


लिव इन में रह रहे युवक ने दी अपनी जान

पैसे की तंगी के चलते उठाया कदम

 
unknown dead body found
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर। जिले के परसाद थाना क्षेत्र में प्रेमिका के साथ ​लिव इव रिलेशनशिप में अपने घर पर रह एक युवक ने साड़ी से फंदा लगाकर आत्महत्या  कर ली । युवक ने जिस वक़्त सुसाइड की उस दौरान उनकी प्रेमिका और बहन घर से बाहर कुछ काम पर गई हुई थी।

परसाद थानाधिकारी रमेशचन्द्र परमार ने बताया कि डेलवास निवासी दिनेश (20) पिता कालू मीणा शुक्रवार को अपने घर ही था। दोपहर में बहन और युवक के साथ रह रही युवती के घर से बाहर जाने पर उसने फंदा लगा लिया। दिनेश ने केलूपोश मकान में साड़ी का फंदा लगाया। करीब 20 मिनट बाद जब दोनों घर वापस आई तब दिनेश फांसी से लटका मिला।  

ग्रामीणों की सूचना पर परसाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को सीएसची पहुंचाया। करीब 3 घंटे बाद शव को परिजनों को सुपूर्द कर दिया। 

पूछताछ में सामने आया है कि मृतक दिनेश ने कुछ समय पहले नाता प्रथा के तहत बिना शादी किए ही वो एक युवती को ले आया था। मृतक लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था। सुसाइड के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। लेकिन प्राथमिक तौर पर आर्थिक तंगी की बात सामने आई है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal