एक महीने पहले पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार

एक महीने पहले पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार

घटना में इस्तेमाल की गई कमाण्डर जीप नम्बर GJ 09 M 1931 को जब्त किया गया

 
arrest

उदयपुर 18 दिसंबर 2023। एक महीने पहले पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला करने वाले अभियुक्त को खेडब्रम्हा गुजरात में दबिश देकर गिरफ्तार किया गया। 

दरअसल एक महीने पहले 20 नवंबर को कांस्टेबल रामजीवन ने पानरवा थाने पर रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि मौजा झेर से महाद आते समय जंगल में अभियुक्त संजय कुमार पिता बाबुलाल खोखरिया निवासी झेर,पानरवा ने उसके और साथी कांस्टेबल अजय कुमार को जान से मारने की नियत से उनकी मोटरसाईकिल को उसकी कमाण्डर जीप से टक्कर मारी और नीचे गिरने पर जीप ऊपर चढाने का प्रयास किया और जान से मारने के लिए कुल्हाडी लेकर उन्हें मारने के लिये दौड़ा जिस पर बड़ी मुश्किल से उन्होने जान बचाई। 

कांस्टेबल कि रिपोर्ट पर मामला IPC कि धारा 341, 323,332,353 में दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया । मामले की गम्भीरता को देखते हुये एसपी भुवन भूषण यादव, आईपीएस ने निर्देश प्रदान किये। एडिशनल एसपी पर्वतसिंह खेरवाडा और डिप्टी एसपी रामेश्वर लाल कोटडा के निर्देशन में थानाधिकारी उमेश चन्द्र पुलिस थाना पानरवा के सुपरवीजन में वांछित अभियुक्त संजय कुमार की तलाश हेतु पुलिस टीम का गठन किया गया ।

टीम द्वारा अभियुक्त के छिपने के सम्भावित स्थानों पर दबिशे दी गयी। संजय कुमार शातिर प्रवृति का है। करीब एक माह से पुलिस टीम से बचता भागता फिरता रहा ।17 दिसंबर को पुलिस टीम द्वारा मुखबीर सुचनानुसार खेडब्रम्हा गुजरात में दबिश देकर अभियुक्त को डिटेन किया गया।

संजय को बाद पुछताछ गिरफ्तार किया गया घटना में इस्तेमाल की गई कमाण्डर जीप नम्बर GJ 09 M 1931 को जब्त किया गया। अभियुक्त को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे एक दिन की पीसी रमांड पर लिया गया, अभियुक्त से अग्रीम अनुसंधान जारी है ।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal