हिस्ट्रीशीटर भूपेंद्र रावल पर फायरिंग का एक आरोपी गिरफ्तार


हिस्ट्रीशीटर भूपेंद्र रावल पर फायरिंग का एक आरोपी गिरफ्तार 

9 फ़रवरी को हिस्ट्रीशीटर भूपेंद्र रावल पर हुई थी फायरिंग

 
firing on history sheeter
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 14 फ़रवरी 2024 । शहर के BN College के पास फाईव टाउन जिम के समीप सूरजपोल थाने के हिस्ट्री शीटर भूपेंद्र रावल निवासी जोगीवाड़ा पर हुई फायरिंग के मामले में भूपालपुरा थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपों की पहचान करण नाथ के रूप में हुई है।

थानाधिकारी भोपालपुरा भारत योगी ने बताया कि 9 फरवरी के शाम को हुई घटना के दौरान भूपेंद्र पर चार फायर किए गए थे। फायरिंग के घायल होने पर उन्हें एमबी चिकित्सालय के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया था और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए गए थे।

योगी ने बताया कि इस क्रम में भोपालपुरा थाना पुलिस और DST की संयुक्त टीम में बनाई गई थी जिनके द्वारा राजस्थान,एमपी, महाराष्ट्र, गुजरात और अन्य राज्यों के अलग-अलग इलाकों में दबिश देकर आरोपियों की तलाश की जा रही थी। इसी क्रम में मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर भोपालपुरा थाना पुलिस और DST की संयुक्त टीम ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है तो वहीं घटना में शामिल अन्य आरोपी रवि मित्तल और विजय रावल की तलाश की जा रही है और उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

योगी ने कहा कि गिरफ्तार किए गए आरोपी को न्यायालय में पेश कर पुलिस कस्टडी डिमांड पर लिया जाएगा ताकि उसे इस मामले से जुड़ी अन्य जानकारी के बारे में पूछताछ की जाएगी साथ ही इस वारदात को करने के पीछे के अहम मकसद के बारे में भी पूछताछ की जाएगी।

यह थी घटना 

प्रार्थी एवं भूपेंद्र के साथी कुशल चौधरी ने थाना भुपालपुरा पर एक मामला दर्ज कराया कि वह और भूपेन्द्र रावल दोनों ही हमेशा घर से शाम को बीएन कॉलेज के सामने स्थित फाईव टाउन जिम पर जिम करने जाते हैं। दिनांक 9 फरवरी  को जिम करने के बाद दोनों बाहर निकले वह अपनी मोटरसाईकिल लेने गया व भूपेन्द्र रोड पर पड़ी उसकी कार लेने गया तब कुम्हारों के भट्टे की तरफ से एक मोटरसाईकिल स्पलेण्डर पर विजय रावल और दो अन्य युवक वह आये। युवक विजय रावल  के हाथ में पिस्टल थी जिससे उसने भूपेन्द्र के गोली मारी जो भूपेन्द्र के बायें पैर पर व एक गोली कंधे पर लगी फिर भूपेन्द्र के आगे आकर गोली मारी जो उसके सीने पर लगी।  

भूपेन्द्र के चिल्लाने पर वह दौड़कर उनके पास गया तब तक विजय व दोनों व्यक्ति तीनों जने मोटरसाईकिल से भाग गये। भूपेन्द्र को जेपी हॉस्पीटल लेकर गये वहां मना करने पर उनका मित्र सोनू आ गया जहां से दोनों ने अमेरिकन हॉस्पीटल भर्ती करवाया। घटना समय शाम करीब 8 से 9 के बीच की थी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal