मॉडलिंग के नाम झांसा देने और यौन शोषण का आरोपी गिरफ्तार

मॉडलिंग के नाम झांसा देने और यौन शोषण का आरोपी गिरफ्तार 

प्रतापनगर थाना पुलिस की कार्यवाही 
 
molester arrest

उदयपुर‌ 19 जनवरी 2024  शहर की प्रतापनगर थाना पुलिस ने एक युवती से मॉडलिंग करवाने का झांसा देकर छेड़खानी और ब्लैकमेल करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से 2 दिन की रिमांड पर भेजा है। पुलिस आरोपी से आगे पूछताछ में जुटी है। 

थानाधिकारी हिमांशु सिंह राजावत ने बताया कि युवती ने मुकदमा दर्ज करवाया है जिसमें बताया कि वह इंस्टाग्राम के माध्यम से जयपुर निवासी अनूप कुमार के संपर्क में आई थी। अनूप कुमार ने उसे बताया कि उसके जयपुर और मुंबई में मॉडलिंग क्षेत्र में अच्छे संपर्क है और वह उसको मॉडल बना देगा। इस तरह की बातें करके अनूप कुमार उससे मिलने उदयपुर आया था। 

उदयपुर आने पर वह प्रतापनगर थाना क्षेत्र में कमरा लेकर रुका। प्रताप नगर क्षेत्र में किराए के कमरे में उसने उस युवती को झांसा देकर बुलाया और छेड़खानी करने की कोशिश की। इस पर युवती वहां से चली गई। इसके बाद आरोपी युवक ने युवती के साथ फोटो खींचकर उसके घरवालों को भेजने और बदनाम करने की धमकी दी। उसे हमेशा अपने साथ रहने के लिए जयपुर बुलाने के लिए दबाव बनाने लगा। 

अभियुक्त युवती के घर पर धमकी भरे कागज फेंकता और उसके परिजनों को फोटो भेजने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता था। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच करते हुए अनूप कुमार उर्फ अनुज कुमार पुत्र नरेंद्र कुमार निवासी सेक्टर-11 नोएडा हाल किराएदार सांगानेर जयपुर को गिरफ्तार किया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal