सूरजपोल पर चाकूबाजी में युवक की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

सूरजपोल पर चाकूबाजी में युवक की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

घटना में लिप्त बाल अपचारी भी डिटेन

 
murderer arrest

उदयपुर के सूरजपाल चौराहे पर शुक्रवार देर रात हुई चाकू बाजी में नाबालिग युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही मामले का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया और तो साथ ही एक नाबालिग युवक को भी डिटेन किया है और दोनों कि निशानदेही से घटना में प्रयोग की गई स्कूटी और चाकू भी पुलिस द्वारा बरामद कर लिया गया है।

डिप्टी एसपी चांदमल संगारिया ने बताया कि घटना के तुरंत बाद आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए गए थे और इसी कड़ी में अलग-अलग पुलिस की टीम उनकी तलाश कर रही थी देर रात पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि दोनों आरोपी एक स्कूटी पर सवार होकर नाथद्वारा की तरफ जा रहे हैं जिस पर उनका पीछा कर उन्हें नाथद्वारा रोड से पकड़ा गया।

प्राथमिक पूछताछ में गिरफ्तार किए गए आरोपी साबिर खान निवासी दीवान शाह कॉलोनी पटेल सर्कल मैं पुलिस को बताया कि ईद मिलादुन्नबी के दिन पटाखे छोड़ने के बाद पर मृतक रोहिन के बड़े भाई नावेद और आरोपियों के बीच में कोई कहासुनी हो गई थी जिसके बाद उन्होंने पहले नावेद पर चाकू से हमला किया था और उसके बाद शुक्रवार रात करीब 9:30 बजे सूरजपोल इलाके में पेट्रोल पंप के पास रोहिन पर चाकू से हमला किया जिसमें उसकी ज्यादा खून बह जाने से मौत हो गई।

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि घटना के बाद दोनों स्कूटी पर मौके से फरार हुए और कुछ देर बाद पड़ोस की कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति भगवती लाल रेगर पर भी उन्होंने गाड़ी तेज चलने की बात पर चाकू से हमला किया था जिसको लेकर भगवती द्वारा सूरजपोल थाने में मामला दर्ज कराया गया था जिसकी जांच डिप्टी एसपी अब्दुल रहमान द्वारा की जा रही हैं।

डिप्टी एसपी चांदमल ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपों के खिलाफ पूर्व में भी सूरजपोल थाने में दो प्रकरण मारपीट चाकूबाजी के तो वही डिटेन किए गए बाल अपचारी के खिलाफ भी शहर के धानमंडी थाने में दो प्रकरण दर्ज है।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal