मोबाईल की दुकान से 34 मोबाईल चोरी करने वाला बालक डिटेन

मोबाईल की दुकान से 34 मोबाईल चोरी करने वाला बालक डिटेन

33 एन्ड्रोइड मोबाईल फ़ोन व एक डमी मोबाईल व एक लोहे का हैंड कटर जब्त किया गया
 
Mobile theft

उदयपुर 11 दिसंबर 2023। शहर की सवीना थाना पुलिस ने मोबाइल की दुकान से 34 मोबाइल फ़ोन चोरी करने के आरोप में एक बाल अपचारी को डिटेन  किया है और उसके किराये के मकान से 33 एन्ड्रोइड मोबाईल फ़ोन व एक डमी मोबाईल व एक लोहे का हैंड कटर जब्त किया गया। 

दरअसल दिनांक 7 दिसंबर को हनुमान गली पिपली चौक गायरियावास निवासी मोहित परिहार मेघवाल ने थाने पर रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि उसकी सवीना 100 फिट रोड पर मोबाईल शॉप हैं तथा दिनांक 06 दिसंबर की रात दूकान के अन्दर लगे लोहे के टिन शेट को काटकर अज्ञात व्यक्ति द्वारा अन्दर प्रवेश कर 30 से अधिक एन्ड्रॉइड मोबाईल चोरी हो गये हैं तथा सीसीटीवी फूटेज में एक व्यक्ति उक्त घटना करता हुआ नजर आ रहा हैं।

प्रार्थी की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर थाने के नरेश कुमार द्वारा  जांच  शुरू की गई । घटना की गम्भीरता देखते हुए एसपी उदयपुर  भुवण भुषण यादव द्वारा इस सम्बन्ध में त्वरित कार्यवाही के निर्देश दिए गए। जिस पर एडिशनल एसपी शहर  लोकेन्द्र दादरवाल तथा डिप्टी एसपी शिप्रा राजावत के सुपरविजन में थानाधिकारी सवीना फूलचन्द टेलर द्वारा टीम गठित की जाकर अभियुक्त की तलाश करने के निर्देश प्राप्त हुए ।

पुलिस द्वारा अभियुक्तगणों की तलाश शुरू की गई। टीम द्वारा मुखबिर तन्त्रों व तकनीकी संसाधनों, सीसीटीवी फूटेज, मोबाईल आईएमईआई (IMEI) सर्चिग की मदद से अभियुक्त की तलाश की जिस पर मोबाईल आईएमईआई सर्चिंग व सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक देवाली गांव गोवर्धन विलास से विधि से संर्घषरत बालक को डिटेन कर अनुसंधान किया गया और बाद अनुसंधान विधि से संघर्षरत बालक को डिटेन कर मामले में विधि से संघर्षरत बालक की सूचना पर किराये के मकान से 33 एन्ड्रोइड मोबाईल व एक डमी मोबाईल व एक लोहे का हैंड कटर जब्त किया गया।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal