उदयपुर सांसद मन्नालाल रावत को धमकी देने वाला गिरफ्तार


उदयपुर सांसद मन्नालाल रावत को धमकी देने वाला गिरफ्तार

बीएससी सेकंड ईयर का है स्टूडेंट, बोला- बीटीपी पर दिए बयान से था नाराज

 
arrest in mannalal rawat case
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 14 जून 2024। उदयपुर लोकसभा सीट से भाजपा सांसद मन्नालाल रावत को जान से मारने की धमकी देने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। धमकी देने वाला युवक भारतीय ट्राइबल पार्टी पर दिए एक बयान से सांसद से नाराज था। इसके बाद सोशल मीडिया पर धमकी भरा कमेंट किया। 

गोवर्धन विलास थानाधिकारी अर्जुनलाल सालवी ने बताया कि मामले में सुनी कुनी उर्फ कुंती भगोरा (21) पुत्र लक्ष्मण निवासी धरियावाद को गिरफ्तार किया गया है। इसके बाद इसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जमानत मिल गई। 

आरोपी जयपुर के शाहपुरा से बीएससी बीएड सेकंड ईयर में पढ़ाई कर रहा है। थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की गई है। उसने बताया कि वह किसी भी राजनीतिक विचारधारा से नहीं जुड़ा है। बीजेपी सांसद मन्नालाल रावत ने गुजरात में बीटीपी को नोटा से कम वोट मिलने और कांकरी डूंगरी कांड में लोगों को बाहरी (झारखंड से) बताने वाले वाले बयान से नाराज था। इससे आहत होकर सोशल मीडिया पर धमकीभरा कमेंट कर दिया। अब उसे अपनी गलती पर पछतावा है।

यूट्यूब पर दी थी धमकी

आरोपी ने यूट्यूब पर सांसद के एक इंटरव्यू के वीडियो में कमेंट बॉक्स में धमकी दी थी। उसने यूट्यूब अकाउंट से कमेंट में लिखा- 'इसका कंगना की तरह गेम बजाना पड़ेगा। सांसद बनाकर गलती कर दी। बहुत जल्द ही उदयपुर में भी रगड़ा निकाल दिया जाएगा। तुम्हारी वाडिया (विसर्जन) उठने वाली है।' मामला सामने आने के बाद सीएम ऑफिस से उच्च स्तरीय कमेटी जांच में जुट गई थी, इसको लेकर सांसद रावत ने एसपी को सूचना दी थी।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal