राजसमंद के नाथद्वारा क्षेत्र में युवक के साथ मारपीट


राजसमंद के नाथद्वारा क्षेत्र में युवक के साथ मारपीट

युवक को अधमरा कर जंगल में फेंका

 
News from Rajsamand
UT WhatsApp Channel Join Now

राजसमंद 21 फ़रवरी। ज़िले के नाथद्वारा थाना क्षेत्र के आकोदडा में एक युवक जिसका नाम राहुल निवासी घाणेराव सादड़ी जिसकी एक महिला मित्र रेनू ने उसे फोन करके  राहुल को अपने गांव आकोदाडा बुलाया और रेनू के पिता, भाई, चाचा और परिवार के अन्य सदस्यों ने मिलकर राहुल के साथ मारपीट करना शुरू कर दी और उसे पत्थरों से मारकर अधमरा कर दिया और जंगलों में फेंक दिया गया। 

ग्रामीणों की मदद से युवक को अधमरी स्थिति में R. K.चिकित्सालय रेफर किया वहां पर डॉक्टरों द्वारा हालत गंभीर होने पर राजसमंद के निजी अस्पताल मैं रेफर किया गया जहाँ युवक जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा हैं। युवक के सिर में 18 फैक्चर बताई जा रहे हैं।

वहीं नाथद्वारा थाने में 16 फरवरी को रिपोर्ट दर्ज कराई गई तो पुलिस ने आम धाराओं में मामला दर्ज कर दिया। ना ही युवक का मेडिकल हुआ और ना ही किसी भी तरह के बयान हुआ। ऐसे में पुलिस व कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े होते हैं।

वही परिवार के द्वारा पुलिस अधीक्षक राजसमंद के सामने  शिकायत पेश की गई तो नाथद्वारा पुलिस ने कुछ लोगों को अपनी हिरासत में लिया गया लेकिन वह लोग सोशल मीडिया के जरिए पीड़ित परिवार को डराने की कोशिश कर रहे हैं, ऐसे में पुलिस की कार्यशैली पर एक सवाल खड़ा होता है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal