भींडर के सरकारी हॉस्पिटल में एक युवक का शव मिला


भींडर के सरकारी हॉस्पिटल में एक युवक का शव मिला 

युवक की हत्या की आशंका

 
probably murder
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर जिले के भींडर के सरकारी हॉस्पिटल में एक युवक का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई। युवक की जांच की गई तो वह मृत पाया गया। ऐसे में हॉस्पिटल स्टाफ ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को हॉस्पिटल मोर्चरी में रखवाया गया। 

पुलिस को हॉस्पिटल से एक सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा है जिसमें दो से तीन युवक एक कार से उतरते हैं। फिर हॉस्पिटल की स्ट्रेचर पर मृतक को अंदर ले जाते हैं। हॉस्पिटल स्टाफ ने बताया था कि सीसीटीवी में दिख रहे तीनों युवकों ने बताया था ​कि युवक की डूंगला की तरफ दुर्घटना हो गई थी। डूंगला में इलाज नहीं होने से वे घायल को भींडर हॉस्पिटल लेकर आए हैं। स्ट्रेचर पर पड़े युवक की जांच शुरू करने से पहले तीनों युवक वहां से चले गए। ऐसे में पुलिस इस मामले को हत्या के एंगल से भी जांच कर रही है। इधर, पुलिस सीसीटीवी के आधार पर उन युवकों की पहचान करने में जुटी है। घटना के बाद थाने के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई। 

पूर्व विधायक पहुंचे थाने, क्षेत्र में 2 थानों का जाब्ता तैनात

क्षेत्र में तनाव के हालात को देखते हुए मौके पर भींडर और कानोड़ पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है। मामले को लेकर पूर्व विधायक रणधीर सिंह भींडर भी थाने पहुंचे। जहां थानाधिकारी से इस मामले में गहनता से जांच कराने की बात कही। 

भींडर थानाधिकारी पूनाराम गुर्जर ने बताया कि मृतक की पहचान 27 वर्षीय बड़ा राजपुरा गांव के निवासी मदनमोहन पिता कैलाशचंद पाटीदार है जो कानोड़ रेलवे स्टेशन पर किराना की दुकान करता था। मृतक के पिता सरकारी स्कूल में टीचर हैं। इधर, लोगों का कहना है कि मृतक के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। ऐसे में लोग युवक की हत्या की आशंका जता रहे है। वहीं, परिजन भी हत्या का आरोप लगा रहे हैं। भींडर थाना पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई।


 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal