गांजा देने से मना करने पर युवक की हत्या


गांजा देने से मना करने पर युवक की हत्या  

प्रतापनगर के मादड़ी इलाके की घटना

 
murder
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 6 मार्च 2024। शहर के प्रताप नगर थाना क्षेत्र के मादड़ी इलाके में देर रात को दो बाइक सवार अज्ञात यूवको ने एक युवक की चाकू मार कर हत्या कर दी। 

जानकारी के अनुसार बिहार के समस्तीपुर जिले के रहने वाला संतोष अपने दोस्त के साथ एक रिश्तेदार के घर से बर्थडे पार्टी में शरीक होकर फिर से उसके घर जा रहा था। तभी मादड़ी क्षेत्र में देर रात उसे दो युवकों ने रोका और गांजा पिलाने की बात कही। जिस पर उसने मना कर दिया और वह आगे बढ़ गया। तभी दोनों बाइक सवार युवक फिर से उसके पास आए और संतोष की बाइक के आगे अपनी बाइक लगाकर उस पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए। जिससे संतोष मौके पर ही ढेर हो गया। प्रतापनगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्रताप नगर थानाधिकारी योगी ने बताया कि घटना मंगलवार 11 से 11:30 बजे के बीच में हुई जब मृतक अपने एक साथी के साथ किसी निजी कार्यक्रम से मोटरसाइकिल पर अपने घर लौट रहा था तभी मादड़ी इंडस्ट्रियल एरिया के रोड नंबर 12 पर उसे दो अज्ञात युवको ने रोका और गांजे की मांग की जब गांजे  की बात को लेकर मना किया गया तो उन दोनों व्यक्तियों ने मृतक के साथ बहस करनी शुरू कर दी जिनमें से एक ने अपनी जेब से चाकू निकाला और मृतक पर चाकू से हमला कर दिया। 

हमले के तुरंत बाद मृतक का साथी मौके से अपनी जान बचाकर फरार हो गया जिसे बाद में पुलिस को घटना की सूचना दी और घटना की सूचना मिलने पर प्रताप नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक को गंभीर घायल अवस्था में अस्पताल लाया गया जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस द्वारा मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा उसके घर वालों के हवाले कर दिया गया तो वहीं घटनास्थल के आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरा के फुटेज के आधार पर पुलिस अब आरोपियों की पहचान कर उसके गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस की विभिन्न टीमों द्वारा उनके बारे में जानकारी जुटा कर उनकी पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास लगातार जारी है।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal