भींडर में अज्ञात बदमाशों ने एक युवक की हत्या की

भींडर में अज्ञात बदमाशों ने एक युवक की हत्या की 

फिलहाल युवक का नाम और उसकी पहचान के बारे में पता नहीं लगा है

 
murder at bhinder

उदयपुर 22 नवंबर 2023। विधानसभा चुनाव से दो दिन पहले ही भींडर थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने बुधवार को एक युवक की हत्या कर दी। युवक का शव खेड़िया गांव स्थित उदयपुर-कानोड़ मुख्य मार्ग किनारे गहरे खड्डे में पड़ा मिला। युवक का शव देखने से लग रहा है कि उसका गला धारदार हथियार से रेता गया है जिससे पूरा चेहरा और कपड़े खून से सने हुए है। हाथ की उंगली भी कटी है और कलाई पर भी चोट के निशान हैं। घटना का पता लगने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

घटना स्थल पर आसपास ग्रामीणों की बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई। जानकारी के अनुसार दोपहर को सुनसान रोड से गुजर रहे राहगीरों की नजर जब शव पर पड़ी तो उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद भींडर थानाधिकारी पूनाराम गुर्जर जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और शिनाख्त शुरू की। साथ ही एफएसएल टीम को भी साक्ष्य जुटाने के लिए बुलाया गया है।

पुलिस के अनुसार प्राथमिक जांच में युवक की हत्या किए जाने की बात सामने आ रही है। फिलहाल युवक का नाम और उसकी पहचान के बारे में पता नहीं लगा है। हत्या किसने और किस वजह से की है। पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी हुई है। भींडर थाना पुलिस ने स्थानीय लोगों से अपील की है कि अगर मृतक की पहचान पता लगती है तो वे थाने में सूचित करें।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal