उदयपुर एसीबी द्वारा बांसवाड़ा यूनियन बैंक का मैनेजर रिश्वत लेते गिरफ्तार

उदयपुर एसीबी द्वारा बांसवाड़ा यूनियन बैंक का मैनेजर रिश्वत लेते गिरफ्तार   

सब गोल माल है भाई ... 

 
acb traps bank manager for taking bribe

यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया के मैनेजर के जालसाज़ी का पर्दाफाश

उदयपुर 28 जून 2021। जिले के भ्रष्टाचार निरोध ब्यूरो की टीम ने यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया के नयागांव शाखा बांसवाड़ा के मैनेजर जितेंद्र सांखला 15 हज़ार  की रिश्वत के साथ पकड़ा और इस बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया गया। 

एसीबी एएसपी उमेश ओझा (उदयपुर एसीबी) ने बताया की प्रभु डिंडोर के भाई सोहन की मौत हो गयी थी। सोहन का यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया में खाता था साथ ही वह प्रधानमंत्री बीमा योजना का हितग्राही था।  इस बीमा की राशि पास करने के लिए मैनेजर सांखला ने 25 हज़ार रुपये की रिश्वत मांगी जिस पर सोहन की पत्नी द्वारा रिश्वत की पहली क़िस्त 9 हज़ार देने पर मैनेजर सांखला ने सोहन की पत्नी के खाते में बीमा राशि जमा करवादी लेकिन बाकी की रिश्वत के रूपये प्राप्त नहीं होने पर खाते को सीज कर दिया।  

वहीँ बाकी की रिश्वत की राशि देने के लिए दबाव बना रहा था। इस दबाव से परेशान होकर प्रभु ने इस की शिकायत एसीबी में की। इस के सन्दर्भ में एसीबी की टीम ने कार्यवाही करते हुए मैनेजर सांखला को ट्रेप किया। मैनेजर सांखला, रिश्वत की राशि बैंक में ही काम करने वाले अस्थाई सफाई कर्मचारी ज़रिये ले रहा था। अस्थाई सफाई कर्मचारी नरेश कटरा को भी ट्रेप किया गया। इस वारदात की आगे की कार्यवाही कर एसीबी की टीम द्वारा अनुसंधान जारी है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  WhatsApp |  Telegram |  Signal

From around the web