झल्लारा में विवाहिता से गैंगरेप

झल्लारा में विवाहिता से गैंगरेप

3 युवकों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज 

 
Rape

उदयपुर 18 मार्च 2024 । ज़िले के झल्लारा थाना क्षेत्र में एक विवाहिता से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर 3 युवकों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। 

थानाधिकारी धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र निवासी 28 वर्षीय विवाहिता ने थाने में रिपोर्ट दी थी। जिसमें बताया है कि उसका पति गुजरात में मजदूरी करता है। वह घर में अकेली थी। रात के समय करीब 9 बजे 3 युवक आए और बाहर उसके गेट से पानी पिलाने के लिए आवाज लगाने लगे। आवाज सुनकर महिला बाहर आई तो तीनों आरोपी महिला के घर में जबरन घुस गए। उसके बाद एक ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। बाद में तीनों ने उसके साथ रेप किया। आरोपियों ने किसी को नहीं बताने की बात कहते हुए महिला को जान से मारने की धमकी भी दी।

आधी रात बाद तीनों युवक वहां से फरार हो गए। दूसरे दिन विवाहिता बीमार हो गई और कुछ भी कहने से डरती रही। उसने पति को मामले की जानकारी दी। इस पर गुजरात से प​ति झल्लारा पहुंचा। पति-पत्नी ने थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई। 

जहां नामजद भेरूलाल, नानिया और उदा के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया। इधर, रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस डिप्टी हितेश मेहता के निर्देशन में थानाधिकारी द्वारा आरोपियों की तलाश जारी है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal