मावली रेप केस - आरोपी के माँ बाप को मिली ज़मानत

मावली रेप केस - आरोपी के माँ बाप को मिली ज़मानत 

मुख्य आरोपी की न्यायिक अभिरक्षा की अवधि को बढ़ा दिया गया है

 
judgement

उदयपुर के मावली थाना क्षेत्र में नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या कर उसके शव के टुकड़े करने के मामले में पूर्व में गिरफ्तार आरोपी के सहित उसके माता पिता जिन्हे गिरफ्तार किया गया था  उन्हें आज गुरुवार को कोर्ट के जरिए जमानत मिल गई। इस मामले में गिरफ्तार आरोपी दंपति को उदयपुर की पोक्सो न्यायलय 2 में पेश किया गया जहां से दोनों को ही जमानत मिल गई।

जानकारी के अनुसार न्यायलय ने दोनों ही आरोपियों पर से हत्या की धारा 302  भा.द.स को डिस्चार्ज कर दिया और साथ ही दोनों आरोपियों को धारा 201,202 भा. द. स ले तहत साक्ष्य मिटाने का आरोपी माना, लेकिन बेलेबल ऑफेंस (जमानतीय अपराध ) होने के चलते दोनों को ही 25 हजार रूपए के मुचलके पर जमानत दे दी गई। इस मामले में अगली सुनवाई 12 जून को रखी गई है।

गौरतलब हैं की कुछ दिन पूर्व मावली थाना क्षेत्र में एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी गई थी और उसके शव के टुकड़े कर पास के खाली मकान में रख दिए गए थे, जिसके बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना और अन्य तंत्रों की मदद से आरोपी को गिरफ्तार किया था और साथ ही उसके माता-पिता को उसके अपराध में उसका साथ देने के मामले में गिरफ्तार किया था तभी से तीनों आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया था। 

इस मामले को लेकर पुलिस पूर्व में चालान भी पेश कर चुकी है। और आज गुरुवार कों इस मामले में मुख्य आरोपी के माता-पिता को जमानत मिल गई है तो वहीं मुख्य आरोपी की न्यायिक अभिरक्षा की अवधि को बढ़ा दिया गया है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal