पुलिस टीम पर हथियारो से जानलेवा हमला करने वाले कुख्यात आरोपी रणिया गेंग का सदस्य गिरफ्तार

पुलिस टीम पर हथियारो से जानलेवा हमला करने वाले कुख्यात आरोपी रणिया गेंग का सदस्य गिरफ्तार 

पिछले 9 महीनो से था फरार 

 
Raniya Gang Udaipur

गेंग के पुलिस टीम पर  हथियारों से किया था हमला 

उदयपुर,11.1.24- ज़िले की मांडवा थाना पुलिस टीम पर हथियारो सहित जानलेवा हमला कर हथियार लुट लेने  वाले कुख्यात आरोपी हिस्ट्रीशीटर रणिया गेंग के पिछले 9 पहिनो से फरार चल रहे सदस्य  को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

कोटडा पुलिस मुख्यालय द्वारा 5.जनवरी 2024 से 04 फरवरी 2024  तक चलाये जा रहे फरार अपराधियों कि धरपकड अभियान के तहत उदयपुर Sp Bhuwan Bhushan Yadav के द्वारा AdSp Parbat Singh Dysp Kotra Rameshwar Lal के सुपरविजन में  SHO  Kotra Ashok Kumar Champawat  की टीम ने मुखबीर की ईत्तला पर गत वर्ष अप्रेल 2023 मे मांडवा पुलिस टिम पर हथियारो सहित जानलेवा हमला कर हथियार लुट लेने वाली रणिया गैंग के फरार वांछित अपराधी होमा उर्फ सोमाराम पुत्र मीनीया उम्र 28 साल नि. कुकावास मांडवा जो घटना के बाद से ही  पिछले 9 महीने  से फरार चल रहा को कोटडा थाना सर्कल के नयावास, वैराकातरा के जंगलो से पिछा कर गुरुवार  11.जनवरी  2024 को गिरफ़्तार  केर लिया , जिससे पुछताछ की जा रही हैं। जिसको शुक्रवार को न्यायालय मे पेश किया जावेगा।

घटना

उदयपुर ज़िले के आदिवासी बाहुल्य मांडवा इलाके में अपराधी को पकड़ने गई पुलिस पर वहां के ग्रामीणों ने हमला बोल दिया।  
इस दौरान पुलिसकर्मियों पर ग्रामीणों ने बुरी तरह से पथराव किया और भागने के समय चाकुओं से भी हमला बोल दिया। जानकारी के मुताबिक, उदयपुर की पुलिस रणीया गैंग के हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने के लिए गई थी। 

पुलिस ने उदयपुर के मांडवा थाना क्षेत्र में लूट के प्रकरण में वांछित आपराधियों के धरपकड़ की कार्रवाई की थी।  पहाड़ की मगरी पर बने घरों में आने की सूचना मिलने पर SHO मांडवा और 6 पुलिस कर्मी दबिश देने पहुंचे थे। दबिश के दौरान अपराधियों और उनके परिवार द्वारा पुलिस पर हमला किया गया। 
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal