खेरवाड़ा एग्रीकल्चर कॉलेज के छात्रों को स्थानीय बदमाशों ने पीटा


खेरवाड़ा एग्रीकल्चर कॉलेज के छात्रों को स्थानीय बदमाशों ने पीटा

अधिकतर स्टूडेंट्स बाहरी, इसलिए गांव के बदमाश करते है परेशान 

 
kherwada
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर में खेरवाड़ा एग्रीकल्चर कॉलेज के छात्रों को स्थानीय बदमाशों ने बुरी तरह पीट दिया। इसमें कॉलेज की एक छात्रा को बेल्ट से मारा गया, जिससे उसकी उंगली में मामूली फेक्चर हो गया। वहीं नवीन नाम के स्टूडेंट्स पर भी हथियार से वार किए। जिससे वह घायल हो गया। उसके गला, पीठ और पेट में चोट लगी है। 

घटना से आक्रोशित सैकड़ों स्टूडेंट्स कलेक्ट्रेट पहुंच गए। यहां स्टूडेंट्स ने एसपी विकास शर्मा को लिखित शिकायत दी। स्टूडेंट्स कि शिकायत पर एसपी ने स्थानीय पुलिस अधिकारियों को मामले में सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए।

अधिकतर स्टूडेंट्स बाहरी, इसलिए गांव के बदमाश करते है परेशान 

बीते साल ही खेरवाड़ा में एग्रीकल्चर कॉलेज की शुरुआत हुई। यहां ज्यादातर स्टूडेंट्स जयपुर, कोटा, भीलवाड़ा और आसपास जिलों के हैं। छात्रों ने बताया कि असामाजिक तत्व उन्हें रोज परेशान करते हैं। कॉलेज जाते-आते छात्राओं से छेड़खानी करते हैं। दो दिन पहले छात्राएं पास ही के पार्क में घूमने गईं तो बदमाशों ने उनके साथ अश्लील हरकते की।

कॉलेज प्रिंसिपल और स्थानीय पुलिस नहीं कर रही सहयोग

स्टूडेंट्स ने बताया कि कॉलेज प्रिंसिपल को इसकी शिकायत की गई लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई के लिए मना कर दिया। प्रिंसिपल कहते हैं कि ये कॉलेज के बाहर का मामला है इसमें कॉलेज कुछ नहीं कर सकता। वहीं, स्थानीय पुलिस को भी इस बारे में शिकायत की गई। उन्होंने कार्रवाई का आश्वासन दिया लेकिन इसके बावजूद लगातार स्थानीय असामाजिक तत्व हमें परेशान कर रहे हैं।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal