राहगीर से मोबाईल लूटने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

राहगीर से मोबाईल लूटने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार 

आरोपियों सें पूछताछ के दौरान दो अन्य मोबाईल लूट की वारदातों का हुआ खुलासा

 
mobile snatcher arrest

उदयपुर। जिले की हाथीपोल थाना पुलिस ने मोबाइल  लूट के आरोप में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया,इन तीनों आरोपियों की पहचान वसीम हुसैन निवासी न्यू कॉलोनी गोवर्धन विलास, सुरेश गमेती निवासी सुरों का फला, नीरज लोधी निवासी ओम बन्ना मंदिर के पास दक्षिण विस्तार गोवर्धन विलास के रूप में हुई है।

पवन तेली निवासी मोही (कांकरोली) जिला- राजसमन्द ने रिपोर्ट दी कि 23 जनवरी को वो और उनकी पत्नी दोनो दिन में करीब समय 02.30 बजे कोर्ट चोराहा पर बस से उतर कर पैदल MB HOSPITAL के सामने मेडिकल पर दवाई खरीदने के लिये जा रहे थे, बालाजी मंदिर से थोडा आगे पहुंचे तथा उसके मोबाईल Redmi note 10 pro max हल्का नीले रंग का जो उसके हाथ में था, तभी अचानक पीछे से एक स्पलेण्डर बाईक पर तीन लडके आये जो मोबाईल अचानक उसके हाथ से छीन कर ले गये मोटर साईकिल के पीछे नम्बर प्लेट नही थी तीनो लडके करीब 20-22 साल के उम्र के थे। 

रिपोर्ट पर प्रकरण संख्या 39/2024 धारा 392 34 भादस मे मामला दर्ज कर जांच की जा रही थीं, तभी पुलिस को मुखबिर सें आरोपियों के बारे में जानकारी मिली और उन्हें हाथीपोल थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया। इस पूरी घटना की तफ्तीश हाथीपोल थाना अधिकारी लीलाराम और उनकी टीम द्वारा डिप्टी एसपी चांदमल संगारिया के सुपरविजन में की जा रही थी। 

पुलिस टीम द्वारा आरोपियों से प्रार्थी का लूट गया मोबाइल भी बरामद कर उसे लौटाया गया एवं अन्य दो मोबाईल और मिले जिनके बारे में पूछताछ की गई तो उक्त दोनो मोबाईल विगत 20-25 दिनों में उदयपुर शहर में अलग अलग जगहो पर राहगीरों से लूट करना बताया जिस पर उक्त मोबाईल भी जब्त किये व घटना में प्रयुक्त वाहन मोटरसाइकील को भी जब्त किया गया।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal