लॉक डाउन की अवहेलना पर एक व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज

लॉक डाउन की अवहेलना पर एक व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज

174 वाहनों की भी किया ज़ब्त 
 
 
लॉक डाउन की अवहेलना पर एक व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज

उदयपुर 19 अप्रैल 2020 । उदयपुर जिला पुलिस ने लॉकडाउन की अवहेलना करने वाले और अकारण कार लेकर बाहर घूमते एक व्यक्ति के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है वही जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र में निषेधाज्ञा की अवहेलना करने पर कल 174 वाहन ज़ब्त किये। 

जिले की डबोक थाना पुलिस ने मावली डबोक स्टेट हाइवे पर डबोक के गोपाल ढाबा के सामने नाकाबंदी पर रात 8:00 PM के एक कार RJ 27 CF 7042 को रोका तो कार चालक कार लेकर भागने लगा जिसको पुलिस जाब्ते ने पीछा कर कार को पकड़ा। कार चालक को परमिशन एवं यहाँ से गुज़रने के बारे में पूछने पर परमिशन नहीं होने एवं अनावश्यक कार लेकर आना बताया। 

पुलिस ने उक्त कार को ज़ब्त कर विजय बंजारा पिता कालूराम निवासी बंजारा बस्ती हिरणमगरी सेक्टर 5 को लॉक डाउन के निर्देशों की अवहेलना करने के आरोप में धारा 188, 269 में मामला दर्ज किया 

लॉकडाउन के दौरान निषेधाज्ञा की अवहेलना करने पर 174 वाहन ज़ब्त     

उदयपुर जिले के विभिन्न थाना पुलिस ने अनावश्यक रूप से घूमते और लॉकडाउन के दौरान निषेधाज्ञा की अवहेलना करने पर 174 वाहन ज़ब्त किये गए। 207 एम वी एक्ट के तहत पुलिस थाना सूरजपोल ने 23, पुलिस थाना भूपालपुरा ने 2, पुलिस थाना प्रतापनगर ने 15, पुलिस थाना हिरणमगरी ने 31, पुलिस थाना सवीना ने 12, पुलिस थाना हाथीपोल ने 3, पुलिस थाना अम्बामाता ने 4, पुलिस थाना घंटाघर ने 5, पुलिस थाना धानमंडी ने 2, पुलिस थाना गोवर्धन विलास ने 3, पुलिस थाना नाइ ने 4, पुलिस थाना टीडी ने 3, पुलिस थाना सेमारी ने 8, पुलिस थाना सराड़ा ने 2, पुलिस थाना सलूम्बर ने 2, पुलिस थाना डबोक ने 4, पुलिस थाना फतहनगर ने 1 और यातायात शाखा ने 50 वाहनों को ज़ब्त किया। 
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal