खेरवाड़ा में मोटरसाइकिल चोरी गैंग का खुलासा


खेरवाड़ा में मोटरसाइकिल चोरी गैंग का खुलासा 

पुलिस ने चोरी की 7 मोटर साईकिल ज़ब्त की

 
motorcycle theft gang busted
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 7 मार्च 2024। जिले की खेरवाड़ा थाना पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी गैंग का खुलासा करते हुए गैंग के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है और उसके कब्जे से चोरी की गई साथ मोटरसाइकिल बरामद की है।

खेरवाड़ा थानाधिकारी दिलीप सिंह झाला ने बताया कि प्रार्थी जितेंद्र योगी निवासी निपानिया, थाकढ मोहल्ला,खेरवाड़ा ने थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई थी 2 मार्च 2024 को रात करीब 10:30 बजे उसने उसकी मोटरसाइकिल को उसके फाइनेंस कंपनी के ऑफिस जो की बंजरिया गांव में स्थित है वहां पास के खाली कमरे में खड़ी करने के बाद उसका शटर नीचे कर बिना उसे पर ताला लगा है घर चला गया था। अगले दिन सुबह जब वह करीब 6 बजे  ऑफिस पहुंचा तो उसने देखा कि पास में खाली कमरे में खड़ी की गई उसकी मोटरसाइकिल कमरे में नहीं थी। थाना खेरवाड़ा पर मोटरसाइकिल चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

खेरवाड़ा थानाधिकारी दिलीप सिंह झाला ने बताया कि प्रार्थी की इस रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने उसकी मोटरसाइकिल तलाश करने के प्रयास शुरू किया इस दौरान घटनास्थल के आसपास की बिल्डिंग पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को भी पुलिस द्वारा खंगाला गया जिससे पुलिस को मोटरसाइकिल चोर गैंग के सक्रिय सदस्य आशीष के बारे में जानकारी मिली। पुलिस ने जब आशीष को राउंड ऑफ कर उससे पूछताछ की तो उसने प्रार्थी की मोटरसाइकिल चुराना कबूल किया।

पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसकी जेब से मिर्ची पाउडर भी बरामद किया गया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने प्रार्थी की मोटरसाइकिल चुराने से एक दिन पूर्व रात को उसने प्रार्थी के ऑफिस की रेकी की थी और अगले दिन अपने एक साथी मनीष के साथ मिलकर उसने प्रार्थी की मोटरसाइकिल को चुराया था।

आरोपी ने पुलिस पूछताछ के दौरान यह भी बताया कि वह अपने साथियों के साथ मिलकर Master Key की मदद से मोटरसाइकिल रात्रि के समय चुराता है, और अगर मोटरसाइकिल मालिक की नींद खुल जाती है उनकी आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर मौके से फरार हो जाता है।

साथी आरोपी ने अपने गैंग के सदस्यों के साथ मिलकर मोटरसाइकिल चोरी की कई वारदातें करना कबूल किया है पुलिस ने उसके घर की तलाशी के दौरान सात मोटरसाइकिलों को बरामद भी कर लिया है, 2 बजाज पल्सर मोटरसाइकिल,1 होंडा शाइन मोटरसाइकिल और स्प्लेंडर मोटरसाइकिल शामिल है।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ IPC की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और अब उस इन मोटरसाइकिलों को किस जगह से चुराना और इन वारदातों के अलावा और कितनी वारदातों में वह और गेंग लिफ्ट है उसके बारे में जनता से पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal