मोटरसाइकिल चोरी की 16 वारदातों का खुलासा, 12 मोटरसाइकिल बरामद

मोटरसाइकिल चोरी की 16 वारदातों का खुलासा, 12 मोटरसाइकिल बरामद 

प्रताप नगर थाना की बड़ी कार्यवाही,  2 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

 
आरोपी मुकेश और पप्पू
वारदातों में बाल अपचारी भी शामिल

उदयपुर 12 जनवरी 2022। शहर पुलिस प्रशासन ने बढ़ते चोरी के अपराधों पर कार्यवाही करते हुए 16 मोटरसाईकल की चोरी का खुलासा करते हुए 2 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया।  

इन वारदातों का खुलासा करते हुए जिला पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने प्रेस वार्ता आयोजित कर मीडिया को बताया की शहर में होने वाली चोरी की वारदातों का पता लगाने और उन पर अंकुश लगाने के लिए शहर और जिले के समस्त थानाधिकारियों को निर्देश दिए गए थे। इस निर्देशों की पालना करते हुए प्रतापनगर थानाधिकारी की प्रभावी कार्यवाही में 16 वारदातों का खुलासा हुआ।  

इस कार्यवाही में प्रताप नगर थाना पुलिस के थानाधिकारी हिमांशु सिंह राजावत और डीएसटी यानी जिला स्पेशल टीम के प्रभारी दलपत सिंह द्वारा अलग अलग टीमों का गठन किया गया। इस कार्यवाही में पुलिस ने अज्ञात अभियुक्तों एंव चोरी हुई  मोटरसाईकल की तलाश करते हुए पप्पू वाल्मीकि उर्फ़ बाबू पुत्र चतरू वाल्मीकि निवासी उजाड़ा थाना हमीरगढ़ जिला भीलवाड़ा जो की वर्तमान में कुण्डवा पुलिस थाना गंगरार जिला चित्तौडग़ढ़ हाल पावर हाउस जिंक स्मेल्टर थाना प्रताप नगर और साथ अन्य अभियुक्त मुकेश पुत्र काशीराम सुथार निवासी कचुंबरा थाना चित्तौड़गढ़ हाल बेड़वास थाना प्रताप नगर जिला उदयपुर को डिटेन किया गया।  

डिटेन किये गए आरोपियों से जब पूछताछ की गयी तब पप्पू ने भीलवाड़ा में 16 वारदात करना स्वीकार किया। पूछताछ करने पर मुकेश ने पप्पू के साथ मिलकर 12 मोटरसाईकल चुराने की वारदात को स्वीकार किया।  इन वारदातों में 1 बाल अपचारी को भी डिटेन किया गया।  

वारदात का खुलासा - जिला स्पेशल टीम और प्रताप नगर थाना एसएचओ और मय टीम द्वारा कार्यवाही में पप्पू वाल्मीकि, मुकेश और बाल अपचारी को मादड़ी पुरोहितान क्षेत्र में में चोरी की गयी बाइक पर घूमते हुए देखा गया। जिस पर तीनो को डिटेन किया गया और वारदातों का खुलासा किया गया।  

उक्त सूचना और कार्यवाही पर पप्पू और मुकेश पर पूर्व में चोरी नकबजनी के मामले भी सामने आये जिस पर पप्पू पर पूर्व में भी प्रकरण दर्ज है। पप्पू पूर्व के अपराधों में लिप्त था और चोरी के मामलो में वांछित चल रहा था। पुलिस द्वारा चोरी की गयी मोटरसाईकल बरामद कर ली गयी।  

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal