Two accused of murder of youth arrested in Rishabhdev

ऋषभदेव में हत्या की युवक के दो आरोपी गिरफ्तार

ऋषभदेव में हत्या की युवक के दो आरोपी गिरफ्तार

गरनाला फला महादेव के जंगलों से गिरफ्तार किया

 
arrest

उदयपुर की ऋषभदेव थाना पुलिस ने युवक की हत्या के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपी श्यामलाल निवासी भाउवा और उसके भाई हजारी निवासी भाउवा को गरनाला फला महादेव के जंगलों से गिरफ्तार किया है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार 30 अक्टूबर की रात करीब 10 बजे दोनों भाइयों ने पुरानी रंजिश के चलते मृतक लालचंद के घर में घुस कर उसे जान से मरने की नियत से उस पर लठ से ताबड़तोड़ वार कर दिए और मोके से फरार हो गए, मृतक की माँ की रिपोर्ट के अनुसार घटना के समय उनके साथ एक महिला भी मोजूद थी। 

मृतक की माँ उसे टेम्पों में लेकर केसरियाजी पहुंची जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया मृतक की माँ की रिपोर्ट के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की और उन्हें गरनाला फला महादेव के जंगलों से गिरफ्तार कर लिया जिन्होंने पुलिस पूछताछ के दौरान हत्या करना स्वीकार किया। 

पुलिस द्वारा मामले में अग्रिम अनुसंधान जारी है और पुलिस हत्या में इस्तेमाल किये गए लठ भी बरामद करने के प्रयास कर रही है।  

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web