अपने ही मित्र की कैंची से वार कर की हत्या

अपने ही मित्र की कैंची से वार कर की हत्या 

बावलवाडा थाना क्षेत्र में कानपुर इलाके की घटना

 
murder at bawalwada

उदयपुर 19 अप्रैल 2023। जिले के बावलवाडा थाना क्षेत्र में कानपुर इलाके में नाई की दुकान चलाने वाले एक व्यक्ति ने कैंची से वार कर अपने ही एक मित्र की हत्या कर दी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी 41 वर्षीय अनिल नाई निवासी बावलवाडा और मृतक 42 वर्षीय राकेश रावल निवासी कानपुर बावलवाड़ा आपस में दोस्त है, कुछ दिन पहले दोनों में किसी बात को लेकर बहस हो गई और बहस ने झगड़े का रूप ले लिया। झगड़े के कुछ दिन बाद दोनों दोस्तों में सुलह भी हो गई थी। 

लेकिन आज बुधवार को अचानक से राकेश जब अनिल की दुकान पर पहुंचा तो दोनों में फिर से एक बार पुरानी बात को लेकर बहस छिड़ गई, जिसके चलते पहले राकेश रावल ने हथौड़ी से अनिल नाई पर हमला करने की कोशिश की जिसमें अनिल ने उसकी आंखों में मिर्ची पाउडर डाल कर उसके सर पर कैंची से ताबड़तोड़ वार किए जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा तफरी का माहौल हो गया और लोगों ने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी, पुलिस ने थोड़ी देर में आरोपी अनिल को गिरफ्तार कर लिया।

बावलवाड़ा थानाधिकारी हेमंत कुमार द्वारा की गई प्राथमिक पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को पूरी घटना का विवरण देते हुए कहा कि पहले राकेश ने उस पर हथौड़ी से वार करने का प्रयास किया जिससे बचने के लिए उसने वहां रखी मिर्ची पाउडर उसकी आंखों में डाला और उसके बाद दुकान में रखी हुई कैंची से उसके सर पर कई बार वार किए जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है। थानाधिकारी बावलवाडा हेमंत कुमार ने बताया कि मृतक के शव को खेरवाड़ा मोर्चरी में शिफ्ट करा गया है जिसकी पोस्टमार्टम करा कर उसके परिजनों को सौंप दिया जाएगा। तो वहीं आरोपी से इस घटना को लेकर लगातार पूछताछ की जा रही है।
 


 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  WhatsApp |  Telegram |  Signal