गांजा पिलाने की बात पर हुए मर्डर का खुलासा


गांजा पिलाने की बात पर हुए मर्डर का खुलासा

पुलिस ने एक नशेड़ी अपराधी और एक बाल अपचारी को पकड़ा

 
murder case reveled
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 8 मार्च 2024। शहर के प्रताप नगर थाना क्षेत्र में बर्थडे पार्टी से लौट रहे एक युवक की चाकू मार कर हत्या करने के मामले में एसपी योगेश गोयल ने खुलासा किया।

एसपी योगेश गोयल ने बताया कि संतोष बुधवार को अपने एक साथी सुजीत के साथ अपने ही एक रिश्तेदार के बर्थडे पर पार्टी मनाने के लिए उसके घर पर गया था। जहां से रात्रि को पुन: अपने घर लौट रहे था रास्ते में उसे बाईक सवार दो युवकों ने रोका और गांजा पिलाने के लिए, नहीं तो पैसा देने के लिए कहा तो संतोष ने मना कर दिया और दोनों आगे रवाना हो गए।

बाईक सवार दोनों युवक पुन: आए और फिर से गांजा पिलाने या पैसा देने के लिए कहते हुए मारपीट शुरू कर दी। यह देखकर उसका साथी सुजीत वहां से भाग गया और इन युवकों ने संतोष के सीने में चाकू से हमला कर दिया और मारपीट कर पैसा व मोबाईल फ़ोन लूटकर फरार हो गए।

घायल संतोष को एमबी चिकित्सालय में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इस पर प्रतापनगर थानाधिकारी भरत योगी के नेतृत्व में टीम ने शहर में करीब 200 से अधिक सीसीटीवी फुटेज चैक किए। इसके साथ ही करीबन 50 से अधिक नशेडी व गरदुल्लो से पूछताछ की। सीसीटीवी फुटेज में दो युवकों को डीएसटी के कांस्टेबल अनिल पुनिया ने दो युवकों को पहचाना।

जिस पर पुलिस टीम ने तपिन पुत्र प्रेमचन्द्र यादव निवासी रोशन जी की बाडी सेक्टर 14 व एक बाल अपचारी को डिटेन किया। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि इन लोगों ने संतोष की हत्या, लूटपाट करने के इरादे से करना स्वीकार किया।

आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। आरोपी तपिन के खिलाफ पूर्व में मारपीट, धमकाने, लूटपाट के चार प्रकरण चल रहे है। इसी तरह बाल अपचारी के खिलाफ पूर्व में मारपीट, जानलेवा हमला और लूटपाट के तीन प्रकरण चल रहे है।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal