श्रीनाथ कॉलोनी (बेड़वास) में निर्माणाधीन भवन के चौकीदार की हत्या

श्रीनाथ कॉलोनी (बेड़वास) में निर्माणाधीन भवन के चौकीदार की हत्या

सिर पर पाए गए गहरी चोट के निशान 
 
 
श्रीनाथ कॉलोनी (बेड़वास) में निर्माणाधीन भवन के चौकीदार की हत्या

 हत्या के समय चौकीदार का पुत्र निकट भवन में अपने दोस्तों के साथ शराब पार्टी कर रहा था

उदयपुर 11 अगस्त 2020।  शहर के प्रतापनगर थाना क्षेत्र के बेड़वास के पास नाकोड़ा नगर से आगे श्रीनाथ कॉलोनी में एक निर्माणाधीन भवन के चौकीदार की सोमवार रात को हत्या हो गई। मृतक का पुत्र भी उसी इलाके में, जहाँ चौकीदार की हत्या हुई उसके सामने ही अन्य निर्माणाधीन भवन में चौकीदारी कर कार्य करता है। 

मृतक की पहचान बिहार निवासी गुलटेन शाह के रूप में की गई है।  मृतक के सिर में गहरी चोट के निशान पाए गए है।  जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार हत्या के समय चौकीदार का पुत्र निकट भवन में अपने दोस्तों के साथ शराब पार्टी कर रहा था। 

हत्या की सूचना पर मौके पर एडीएसपी गोपालस्वरूप मेवाड़ा, प्रतापनगर थानाधिकारी मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और शव को एमबी अस्पताल की मोर्चरी में भेज दिया। मौके एफएसएल की टीम ने ज़रूरी साक्ष्य और सैंपल एकत्र किये। पुलिस मामले में चौकीदार के पुत्र और उसके दोस्तों से पूछताछ कर रही है। अभी तक हत्या का कारण और हत्यारो का पता नहीं चल पाया है।  पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।    

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal