सलूंबर में प्रेम प्रसंग मामले में युवक की हत्या


सलूंबर में प्रेम प्रसंग मामले में युवक की हत्या 

धोखे से खेत पर मिलने बुलाया और कर दी हत्या

 
salumber
UT WhatsApp Channel Join Now

सलूंबर 4 अप्रैल 2024। ज़िले के दवाणा गांव में प्रेम-प्रसंग के मामले में एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। 3 युवकों ने डंडे से मृतक के सिर पर कई वार किए। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इसके बाद मृतक को सड़क पर पटक कर फरार हो गए। 

घटना सलूंबर थाना क्षेत्र की जावद चौकी इलाके में बीती रात करीब 8 बजे की है। करीब एक घंटे बाद पुलिस को सूचना लगी। जिसके बाद एडिशनल एसपी अशोक कुमार, थानाधिकारी मनीष खोईवाल जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का मुआयना किया।

गांव में लगाया पुलिस जाब्ता

रातभर पुलिस की टीम आरोपियों की तलाश में जुटी रही। गुरुवार अलसुबह करीब 5 बजे तीन आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया। जिनसे घटना को लेकर पूछताछ की जा रही है। 

थानाधिकारी मनीष खोईवाल ने बताया कि प्राथमिक जांच में पता लगा है कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है जिसकी वजह से 27 वर्षीय राजकुमार उर्फ राजू पिता भीमा मीणा की हत्या कर दी गई। पुलिस ने सलूम्बर हॉस्पिटल में मृतक का शव रखवाया। जहां गुरुवार को पोस्टमॉर्टम बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया। इधर, गांव में तनाव के हालात को देखते हुए पुलिस ने क्षेत्र में अतिरिक्त जाब्ता तैनात किया है।

धोखे से खेत पर मिलने बुलाया और कर दी हत्या

पुलिस के अनुसार जांच में पता लगा है कि मृतक कुंवारा है और उसका किसी विवाहिता से प्रेम-प्रसंग चल रहा है। जिसके चलते आरोपियों ने मृतक के साथ कुछ माह पहले भी मारपीट की थी। बुधवार देर शाम को 3 युवकों ने मृतक को धोखे से खेत पर मिलने बुलाया था। जहां उसे पकड़कर डंडे से मारपीट की थी। डंडे से सिर पर कई वार किए, जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

इसके बाद बदमाश उसका शव जावद-जयसमंद रोड पर पटककर चले गए थे। रोड पर जाते किसी व्यक्ति ने गांव वालों की इसकी सूचना दी। तब मृतक की पहचान हुई तो उसके परिजनों को सूचना दी गई। मृतक की मां ने जावद चौकी पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal