सरदारपुरा में वृद्धा महिला टीचर की हत्या

सरदारपुरा में वृद्धा महिला टीचर की हत्या
 

हत्या के बाद मानसिक रूप से बीमार बेटी लापता, इसलिए शक की सुई बेटी पर  
 
 
सरदारपुरा में वृद्धा महिला टीचर की हत्या
पुलिस ने एफएसएल की टीम के आने तक बंगले को अपने कब्ज़े में ले लिया है ,पुलिस प्रथम दृष्ट्या इस मामले को हत्या का मामला ही मान रही है। पुलिस ने मौके पर डॉग स्क्वाड भी बुलाया है। पुलिस इस मामले में हर पहलु से जांच कर रही है। पुलिस ने घर पर नियमित रूप से आने जाने वाले दूध वाला, ऑटो वाला और काम वाली बाई के बारे में भी जानकारी ली है। हालाँकि प्रथम सूचना देने वाली काम वाली बाई थी। 

उदयपुर 3 जनवरी 2020 । शहर के एमजी कॉलेज के सामने स्थित सरदारपुरा में आज सुबह एक 87 वर्षीया रिटायर्ड महिला टीचर केसर देवी पत्नी डॉ चंद्रशेखर पुरोहित का खून से लथपथ शव उन्ही के घर के बेसमेंट में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। प्रथम दृष्ट्या मामला हत्या का बताया जा रहा है।  

सुबह करीब 9 बजे घर पर काम वाली महिला जब घर पर आई तो अंदर बिस्तर पर खून देख कर पड़ोसियों को सूचना दी। पङोसियो ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घर की तलाशी ली तो बेसमेंट में महिला का शव खून से लथपथ मिला। महिला के शरीर पर घाव के निशान भी पाए गए। महिला के शव को घसीटकर बेसमेंट तक लाया गया था। 

वहीँ घटना के बाद महिला के साथ रह रही उनकी बेटी घर से गायब है। जबकि बेटी का मोबाईल घर पर ही पाया गया है। बताया जाता है की बेटी मानसिक रूप से बीमार थी इसलिए महिला के साथ ही रह रही थी। बेटी के गायब होने से हत्या के शक उसी पर किया जा रहा है।

पुलिस ने एफएसएल की टीम के आने तक बंगले को अपने कब्ज़े में ले लिया है ,पुलिस प्रथम दृष्ट्या इस मामले को हत्या का मामला ही मान रही है। पुलिस ने मौके पर डॉग स्क्वाड भी बुलाया है। पुलिस इस मामले में हर पहलु से जांच कर रही है। पुलिस ने घर पर नियमित रूप से आने जाने वाले दूध वाला, ऑटो वाला और काम वाली बाई के बारे में भी जानकारी ली है। हालाँकि प्रथम सूचना देने वाली काम वाली बाई थी। 

घटना का समय सम्भवतया रात का बताया जा रहा है। पुलिस की जांच, पोस्टमार्टम की रिपोर्ट, एफएसल टीम की जांच के बाद ही सारा मामला सामने आ पायेगा।     

बताया जाता है की मृतका महिला के तीन बेटे और एक बेटी है। एक बेटा हैदराबाद में डॉक्टर है जबकि दूसरा बेटा सिटी रेलवे स्टेशन पर स्टेशन मास्टर के पद पर तैनात है। जबकि तीसरा बेटा किसी कम्पनी के कार्यरत है। 
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal