लोसिंग डबल मर्डर हत्याकांड में एक गिरफ्तार

लोसिंग डबल मर्डर हत्याकांड में एक गिरफ्तार 

एक नाबालिग भी डिटेन 

 
arrest

उदयपुर 27 जनवरी 2024।  बड़गांव थाना क्षेत्र के लोसिंग में 3 दिन पहले हुए डबल मर्डर के मामले में पुलिस ने आरोपी पुष्कर सिंह पुत्र मोहनसिंह को गिरफ्तार करते हुए एक नाबालिग को भी डिटेन किया है।

डिप्टी एसपी चांदमल सिंगर ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय में समक्ष पेश किया गया जहां से उसे 30 जनवरी तक पुलिस कस्टडी डिमांड पर भेज दिया गया है और उससे अब इस घटना को लेकर विस्तृत रूप से पूछताछ की जा रही है।

वहीं आरोपी पुष्कर के पिता मोहनसिंह भी घटना में आरोपी है जिसे भी पुलिस जल्द गिरफ्तार कर सकती है लेकिन इस खूनी संघर्ष में मोहनसिंह को भी चोटें लगी थी। ऐसे में वह एमबी हॉस्पिटल में भर्ती है जहां उनका इलाज चल रहा है।

पुलिस ने शुक्रवार देर रात यह कार्रवाई की। डीएसपी चांदमल सिंगारिया ने बताया कि वारदात में अन्य आरोपी भी शामिल हैं जिन्हें भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। साथ ही आरोपी से घटना में उपयोग लिए हथियार भी बरामद किए जाएंगे। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है। एक दिन पहले शुक्रवार को डीएसपी ने घटना स्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया।

घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए गए। घटना स्थल से एक क्षतिग्रस्त कार भी बरामद की है। बता दें, जमीन विवाद के चलते हिस्ट्रीशीटर सोनू घांची और तेज सिंह की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद क्षेत्र में माहौल गर्मा गया था।

चाचा द्वारा मां से मारपीट का बदला लेने पहुंचा था भतीजा 

पुलिस के अनुसार लोसिंग हाल मीरानगर निवासी तेजसिंह पुत्र उदयसिंह का चाचा मोहनसिंह से जमीन को लेकर विवाद था। तेजसिंह की मां लोसिंग में रहती थी तभी मोहनसिंह ने उनसे मारपीट कर दी थी। पता चलने पर तेजसिंह शहर से बड़गांव थाने पहुंचा मां से मारपीट की रिपोर्ट दर्ज करवाने के बाद वह शाम को लोसिंग पहुंचा। जहां खेत में मोहनसिंहए उसके एक नाबालिग सहित दो बेटों ने हमला कर दिया था।

चाकू और डंडों से तेजसिंह से मारपीट की जिससे वह लहूलुहान होकर गिर गया। इसी विवाद में हिस्ट्रीशीटर सोनू घांची की भी हत्या कर दी गई। राहगीरों की सूचना पर बड़गांव थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी। जहां दोनों मृतकों के शव झांड़ियों में पड़े मिले थे। हत्या के बाद क्षेत्र में माहौल बिगड़ गया था।

एमबी हॉस्पिटल मोर्चरी में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे और आरोपियों को जल्द पकड़ने और मुआवजे की मांग पर अड़ गए थे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal