हनी ट्रैप के मामले में एक और गिरफ्तार

हनी ट्रैप के मामले में एक और गिरफ्तार  

सिंगर तारा मीना और उसके पति गेबीलाल के तीसरे साथी को भी गिरफ्तार किया
 
honey trap

उदयपुर की सवीना थाना पुलिस ने हनी ट्रैप मामले में सिंगर तारा मीना और उसके पति गेबीलाल के तीसरे साथी को भी गिरफ्तार किया है।

सवीना थाना अधिकारी फूलचंद टेलर ने बताया कि तारा मीना मृतक मोहनलाल नागदा की दुकान से सामान खरीदती थी। ऐसे में ऑनलाइन पेमेंट के जरिए उसने मोहन नागदा के मोबाइल नंबर लिए और बाद में उसे फोन पर बातें करना शुरू कर दी।

तारा मीना द्वारा मोहन नागदा से फोन पर बातचीत करने की जानकारी जैसे ही उसके पति देवीलाल को मिली तो उसने अपने तीसरे साथी सराड़ा निवासी चेतन मीणा के साथ मिलकर मोहन नागदा को फंसाने का प्लान बनाया।

तारा मीना के पति देवीलाल ने अपने साथी चेतन मीना से कहा कि मोहन नागदा से जो भी पैसा आएगा, उसके तीन हिस्से किए जाएंगे। ऐसे में चेतन मीणा भी साजिश में शामिल हुआ और मोहन नागदा को दुकान से किडनैप कर उसके साथ मारपीट की लेकिन पैसे वसूलने में असफल रहे।

बाद में समाज में प्रतिष्ठा धूमिल होने के दर से किराणा व्यवसाय मोहन नागदा ने आत्महत्या कर ली। इस पूरी घटना पर पुलिस ने मुख्य आरोपी तारा मीना और उसके पति गेबीलाल को पूर्व में गिरफ्तार किया था और अब तीसरे आरोपी चेतन मीणा को गिरफ्तार किया है। आरोपी को आज न्यायलय में पेश किया जाएगा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal