बच्चे की पिटाई पर ग्रामीणों का आक्रोश

बच्चे की पिटाई पर ग्रामीणों का आक्रोश 

ग्राम पंचायत लोयरा के राती तलाई स्कूल का मामला

 
child beaten by teacher

उदयपुर के एक सरकारी स्कूल में पानी की टंकी का नल खुला छोड़ देने और स्कूल में तोड़ फोड़ करने जैसे आरोप लगाते हुए एक अध्यापक द्वारा अन्य स्कूल के छात्र के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है । 

दरअसल उदयपुर शहर से सटे लोयरा गांव में शनिवार को राजकीय प्राथमिक विद्यालय राती तलाई के शिक्षक दीपक सिंह ने मुकेश गमेती पर स्कूल की पानी की टंकी का नल खुला छोड़ने और स्कूल में तोड़फोड़ करने जैसे आरोप लगाते हुए आठ साल के मासूम के साथ मारपीट कर दी । 

यही नहीं मासूम को शिक्षक स्कूटी के पर बिठा बच्चे के घर लेकर गया और मुकेश की मां के सामने दीपक सिंह ने अपने आप को सवाई माधोपुर का बताते हुए बच्चे को तलवार से काट देने की धमकी तक दे डाली । 

मुकेश गमेती की मां ने बताया कि मुकेश सिर्फ घर के पास स्कूल होने के चलते खेलने जाता है । ग्रामीणों ने शिक्षक पर पूर्व में भी एक छात्र के साथ मारपीट करने जैसे गंभीर आरोप लगाए साथ ही बताया कि स्कूल में एक शिक्षिका अंजलि मीणा खुद को पूर्व सांसद रघुवीर सिंह मीणा की भांजी बताते हुए मामला किसी को नहीं बताने का दबाव बना रही है और आरोपी शिक्षक को बचाने का प्रयास कर रही है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal